'टॉप 10 टारगेट की लिस्ट' तैयार, खूंखार आतंकियों को ढेर करने के लिए मुस्तैद हुई कश्मीर पुलिस 

Top 10 Terrorist :कश्मीर पुलिस (Kashmir Police ) ने  बाकायदा टॉप 10 टारगेट के नाम ट्वीट कर जारी किए हैं. इसमें सात आतंकी पहले ऐसे जारी हुई सूची में शामिल रहे हैं.

'टॉप 10 टारगेट की लिस्ट' तैयार, खूंखार आतंकियों को ढेर करने के लिए मुस्तैद हुई कश्मीर पुलिस 

कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने इन 10 आतंकियों की सूची जारी की है. 

श्रीनगर:

इस साल अब तक 89 आतंकियों को ढेर करने के बाद जोश से लबरेज कश्मीर पुलिस ने अब एक और बड़ा मंसूबा तैयार किया है. उसने घाटी में दस खूंखार आतंकियों की एक सूची (Top 10 Target List Of Terrorists) आतंकियों को ढेर करने के लिए तैयार की है, जो अब उसके निशाने पर होंगे. कश्मीर पुलिस (Kashmir Police ) ने  बाकायदा टॉप 10 टारगेट के नाम ट्वीट कर जारी किए हैं. इसमें सात आतंकी पहले ऐसे जारी हुई सूची में शामिल रहे हैं. इसमें सलीम पर्रे, युसूफ कांतरू, अब्बास शेख, रेयाज शेतरगुंड, फारुक नाली, जुबैर वानी और अशरफ मौलवी शामिल हैं. टॉप टेन की नई लिस्ट में साकिब मंजूर, उमर मुस्ताक खांडे और वकील शाह के नाम भी हैं. 


कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने इन 10 आतंकियों की सूची जारी की है, जो अब जम्मू-कश्मीर (Jammu-kashmir) पुलिस के निशाने पर होंगे. जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और पुलिस कर्मियों ने 2021 में अब तक 7 पाकिस्तानी सहित कुल 89 आतंकवादियों को मार गिराया है. घाटी में अभी भी 200 से ज्यादा आतंकी सक्रिय हैं. कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि इन 89 आतंकयों में से 7 विदेशी आतंकी या पाकिस्तानी थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह संख्या पिछले साल के मुकाबले कम है, लेकिन इस साल ज्यादा संख्या में उनके शीर्ष कमांडर मारे गए हैं. सेना की 15वीं कोर के जनरल अफसर कमांडिंग लेफ्टिनेंट जनरल डी. पी. पांडेय और दक्षिण कश्मीर में तैनात विक्टर फोर्स के जनरल अफसर कमांडिंग मेजर जनरल राशिम बाली के साथ संयुक्त रूप से संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने ये जानकारी दी.