विवादास्पद चुनावी भाषण के सिलसिले में कोलकाता पुलिस ने की मिथुन चक्रवर्ती से पूछताछ

विवादित भाषण से संबंधित मामले में मिथुन के खिलाफ मानिकलता पुलिस स्‍टेशन में केस दर्ज किया गया था.

विवादास्पद चुनावी भाषण के सिलसिले में कोलकाता पुलिस ने की मिथुन चक्रवर्ती से पूछताछ

विवादित भाषण मामले में पुलिस ने मिथुन चक्रवर्ती से पूछताछ की है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मिथुन के खिलाफ मानिकलता पुलिस स्‍टेशन में दर्ज हुआ था केस
  • FIR रद्द करने की मांग को लेकर HC गए थे मिथुन
  • HC ने पुलिस को दिया था र्चुअली पूछताछ करने का निर्देश

विवादित चुनावी भाषण के मामले में कोलकाता पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता और पश्चिम बंगाल चुनाव के पहले बीजेपी ज्‍वॉइन करने वाले मिथुन चक्रवर्ती से पूछताछ की है.पुलिस ने मिथुन चक्रवर्ती से यह पूछताछ वर्चुअली  (VIRTUALLY)  की है. विवादित भाषण से संबंधित मामले में मिथुन के खिलाफ मानिकलता पुलिस स्‍टेशन में केस दर्ज किया गया था. एफआईआर रद्द करने की मांग को लेकर मिथुन ने हाईकोर्ट की शरण ली थी. मामले में हाईकोर्ट ने जांच अधिकारी को मिथुन से वर्चुअली पूछताछ करने का निर्देश दिया था.

'मैं एक नंबर का कोबरा हूं.. डसूंगा तो तुम फोटो बन जाओगे', BJP में आते ही मिथुन ने भरी हुंकार


गौरतलब है कि मिथुन ने मार्च माह में कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सदस्यता ग्रहण की थी. बीजेपी में शामिल होते ही उन्होंने ममता पार्टी और उनकी तृणमूल कांग्रेस सरकार के खिलाफ कड़े तेवर दिखाए थे. ब्रिगेड ग्राउंड की रैली के मंच से उन्‍होंने कहा था, "मैं एक नंबर का कोबरा हूं.. डसूंगा तो तुम फोटो बन जाओगे."मिथुन ने पीएम मोदी का इंतजार कर रही भीड़ के सामने जोश भर देने वाली सभी पंचलाइंस का इस्तेमाल किया था. उन्होंने कहा था, "मुझे बंगाली होने पर गर्व है. मुझे पता कि आप मेरे डायलॉग को पंसद करते हैं. उन्होंने अपनी एक फिल्म के डायलॉग का जिक्र भी किया था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि मिथुन इससे पहले तृणमूल कांग्रेस से राज्‍यसभा सांसद भी रह चुके हैं. पश्चिम बंगाल चुनाव में बीजेपी अपने तमाम प्रयासों के बावजूद तृणमूल कांग्रेस को सत्‍ता से बेदखल करने में सफल नहीं हो पाई थी. टीएमसी ने 200 से ज्‍यादा सीट जीतते हुए लगातार तीसरी बार राज्‍य में सत्‍ता में वापसी की है.