विज्ञापन
This Article is From Aug 10, 2021

जानिए, गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा के बारे में गूगल पर क्या सर्च कर रहे हैं लोग, नतीजों से आप भी रह जाएंगे हैरान

Google Trends के सर्च रिजल्ट के अनुसार, यूजर्स को नीरज चोपड़ा को मिली इनामी राशि और उनके परिवार के सदस्यों के बारे में भी जानने की काफी उत्सुकता दिखी है. नीरज चोपड़ा मदर नेम (Neeraj Chopra mother name) और नीरज चोपड़ा रिवार्ड भी टॉप सर्च में रहा है.

जानिए, गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा के बारे में गूगल पर क्या सर्च कर रहे हैं लोग, नतीजों से आप भी रह जाएंगे हैरान
Neeraj Chopra के घर, परिवार और शहर के बारे में जाने की जद्दोजहद
नई दिल्ली:

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) में भाला फेंक स्पर्धा में गोल्ड मेडल (Javelin Throw Gold Medal) जीतकर भारतवासियों को गौरवान्वित करने वाले नीरज चोपड़ा का नाम सबकी जुबान पर है. गूगल पर भी लोग उनके बारे में हर छोटी बड़ी बात जानने के लिए सर्च कर रहे हैं. लेकिन गूगल ट्रेंड्स (Google Trends) पर नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के बारे में क्या सबसे ज्यादा खंगाला जा रहा है, ये जानकर अभी हैरान रह जाएंगे. गूगल पर गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की जाति से जुड़े सवालों की भरमार है. नीरज चोपड़ा जाट हैं या मराठा -ऐसे सवालों को गूगल पर यूजर्स सर्च कर रहे हैं. गूगल सर्च पर Neeraj Chopra caste hindi, Neeraj Chopra maratha, Neeraj Chopra Jat जैसे सवाल खूब सर्च किए जा रहे हैं.

टोक्यो ओलिंपिक 2020: स्वर्ण पदक जीतने के बाद नीरज चोपड़ा को मिल सकती हैं सेना मे प्रमोशन

गूगल ट्रेंड्स के सर्च रिजल्ट के अनुसार, यूजर्स को नीरज चोपड़ा को मिली इनामी राशि और उनके परिवार के सदस्यों के बारे में भी जानने की काफी उत्सुकता दिखी है. नीरज चोपड़ा मदर नेम (Neeraj Chopra mother name) और नीरज चोपड़ा रिवार्ड (Neeraj Chopra reward) भी टॉप सर्च में रहा है. लोग उनकी पढ़ाई लिखाई के बारे में भी जानने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं. यही वजह है कि उनकी (Neeraj Chopra Educational Qualification) के सर्च में पिछले दो दिनों में 4 गुना तक बढ़ गई है. अगर क्षेत्रवार नीरज चोपड़ा के बारे में जानने की दिलचस्पी की बात करें तो

हरियाणा, उत्तराखंड, दिल्ली, चंडीगढ़ के लोग उनके बारे में ज्यादा पढ़ना चाह रहे हैं. नीरज चोपड़ा बायोग्राफी, नीरज चोपड़ा का गोल्ड मेडल जिताने वाले भाला फेंकने का वीडियो, नीरज चोपड़ा की लेटेस्ट इमेज पाने की ललक भी लोगों में है. नीरज चोपड़ा गोल्ड मेडल वीडियो भी लोग तलाश रहे हैं. गूगल पर नीरज चोपड़ा का होमटाउन (Panipat) भी टॉप सर्च में रहा है.

जेवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतकर एथलेटिक्स में पहला पदक जिताने वाले नीरज चोपड़ा और अन्य खिलाड़ियों का सोमवार शाम को सम्मानित किया गया था.नीरज चोपड़ा पूरे भारत में युवाओं के लिए रोल मॉडल बन गए हैं. उन पर इनामों की बरसात हो रही है. पंजाब-हरियाणा, रेलवे, बीसीसीआई समेत तमाम संगठनों की घोषणाओं को जोड़ लें तो उन्हें 12-13 करोड़ रुपये का नकद इनाम का ऐलान हो चुका है. इंडिगो ने उन्हें एक साल मुफ्त हवाई यात्रा का ऑफर भी दिया है. जबकि महिंद्रा समूह के आनंद महिंद्रा ने उन्हें एक्सयूवी देने की घोषणा कर दी है.

गोल्डन ब्वॉय की जाति से जुड़े सवालों की भरमार
इज नीरज चोपड़ा जाट 
इज नीरज चोपड़ा मराठा
नीरज चोपड़ा कास्ट हिन्दी
नीरज चोपड़ा कास्ट हिन्दी
नीरज चोपड़ा एजुकेशनल क्वालीफिकेशन
नीरज चोपड़ा रिवार्ड्स
नीरज चोपड़ा कास्ट नेम
नीरज चोपड़ा बायोग्राफी इन हिन्दी
नीरज चोपड़ा मराठा
नीरज चोपड़ा भाला वेट
नीरज चोपड़ा होमटाउन
नीरज चोपड़ा मदर नेम
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com