जब गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा से एंकर ने पूछा, हेयरस्टाइल की प्रेरणा कौन है? शाहरुख या इशांत!, जवाब सुनकर दंग हो जाएंगे आप

एंकर सवाल पूछते हैं कि जैवलिन में रुचि कब से हुई? नीरज जवाब देते हैं- गांव में अलग-अलग स्पोर्ट्स होते हैं, सीनियर्स को ये गेम खेलते देखा तो मैंने भी शुरुआत कर ली.

जब गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा से एंकर ने पूछा, हेयरस्टाइल की प्रेरणा कौन है? शाहरुख या इशांत!, जवाब सुनकर दंग हो जाएंगे आप

गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को भला कौन नहीं जानता है.

गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा (Gold Medalist Neeraj Chopra) को भला कौन नहीं जानता है. आज के समय में वो भारत के सुपरस्टार हैं. टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) में गोल्ड मेडल (Gold Medal) जीतकर उन्होंने इतिहास रच दिया है. पूरे देश के लिए वो प्रेरणा बन चुके हैं. आज सभी देशवासियों के सोशल मीडिया (Social Media) और व्हाट्सएप (Whatsapp) की शोभा बने हुए हैं. अभी हाल ही में नीरज चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो थोड़ा पुराना ज़रूर है, मगर देखने में मज़ेदार है. सबसे पहले आप इस वीडियो को देखें.

वीडियो को सोशल मीडिया पर @TajinderBagga नाम के ट्विटर यूज़र ने पोस्ट किया है. ये वीडियो मात्र 54 सेकंड का है, मगर इसे देखने के बाद आप नीरज के भोलेपन के दीवाने हो जाएंगे. इस वीडियो क्लिप में आप देखेंगे कि एक एंकर नीरज चोपड़ा के पास जाता है और सवाल पूछने लगता है. नीरज चोपड़ा जवाब देने के लिए अपनी सीट से खड़े हो जाते हैं, तो एंकर उन्हें बैठने को कहता है. एंकर अपना सवाल अंग्रेजी में पूछता है तो इस पर नीरज चोपड़ा कहते हैं,सर! हिन्दी में सवाल पूछिए. 

एंकर सवाल पूछते हैं कि जैवलिन (Javelin Throw) में रुचि कब से हुई? नीरज जवाब देते हैं- गांव में अलग-अलग स्पोर्ट्स होते हैं, सीनियर्स को ये गेम खेलते देखा तो मैंने भी शुरुआत कर ली.
एंकर इतना ही रुकता है, एंकर का अगला सवाल होता है- हेयरस्टाइल की प्रेरणा कौन है? शाहरुख या इशांत शर्मा? इस पर नीरज चोपड़ा का जवाब होता है- कोई नहीं, मैं खुद हूं.

इस वीडियो 26 हज़ार से ज्यादा लोगों ने देखा है. करीब 5 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है, वहीं 1 हज़ार से ज्यादा लोगों इसे रिट्विट किया है. इस वीडियो पर कई यूज़र्स ने बेहतरीन कमेंट भी किए हैं. गोल्फ खिलाड़ी अर्जुन भाटी ने कमेंट करते हुए लिखा है इस पल का मैं भी साक्षी हूं. मैं उस समय इसी समय था.


@ganesharaokv नाम के यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई की सादगी पर मैं फिदा हूं. हिन्दी में बात करना, सम्मान देना एक अच्छे भारतीय की पहचान है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com