कर्नाटक सेक्स स्कैंडल केस : पीड़िता के पिता ने हाईकोर्ट में लगाई गुहार

पिता ने कहा कि उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि बेलगावी में अज्ञात प्रभावशाली लोगों ने उनकी बेटी को अगवा कर लिया है. उनकी बेटी ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल केस : पीड़िता के पिता ने हाईकोर्ट में लगाई गुहार

Karnataka sex scandal में पूर्व मंत्री रमेश जारकीहोली पर लगे हैं गंभीर आरोप

बेंगलुरु:

कर्नाटक के पूर्व मंत्री रमेश जारकीहोली से जुड़े ‘सेक्स स्कैंडल'में कथित तौर पर दिखाई देने वाली महिला के पिता ने कर्नाटक हाईकोर्ट जाकर पुलिस के उनकी बेटी का बयान दर्ज करने पर सवाल खड़ा किया है.पिता ने अपनी याचिका में कहा कि उनकी बेटी परिस्थितियों और सियासत की शिकार है. अनेक मीडिया संस्थानों ने उसके वीडियो को गलत तरह से प्रसारित किया.
पिता ने कहा कि उन्होंने यह पता लगते ही अपनी बेटी से संपर्क किया कि उसे शिकार बनाया गया है और उस पर अत्यधिक दबाव है.

पिता ने कहा कि उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि बेलगावी में अज्ञात प्रभावशाली लोगों ने उनकी बेटी को अगवा कर लिया है. उनकी बेटी ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.याचिका में कहा गया कि जांच के दौरान याचिकाकर्ता को पता चला कि उनकी बेटी का बयान सीआरपीसी की धारा 164 के तहत दर्ज किया गया और सभी कायदों को धता बताया गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि महिला का परिवार बेलगावी से विजयपुरा जाकर रहने लगा है और उन्होंने लड़की की सुरक्षा की मांग की है. बेंगलुरु में पुलिस ने कुछ जगहों का मुआयना किया जहां आपत्तिजनक वीडियो शूट होने की बात कही जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com