कर्नाटक: हड़ताली परिवहन कर्मियों को CM येदियुरप्‍पा की चेतावनी, 'शर्त मानने को तैयार नहीं, कड़े कदम उठाएंगे'

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘परिवहन कर्मचारियों की हड़ताल के बारे में मुझसे नहीं पूछें. हम लोग किसी भी परिस्थिति में उनकी शर्तों को नहीं स्वीकार करेंगे.’’ 

कर्नाटक: हड़ताली परिवहन कर्मियों को CM येदियुरप्‍पा की चेतावनी, 'शर्त मानने को तैयार नहीं, कड़े कदम उठाएंगे'

सीएम येदियुरप्पा ने कहा, कर्मचारियों के अड़ियल रवैये से राज्य के लोगों को परेशानी हो रही है

खास बातें

  • कहा, सरकार पहले ही आठ मांगे मान चुके हैं
  • कर्मचारियों के अड़ियल रवैये से लोग हो रहे परेशान
  • जो भी कार्य से अनुपस्थित रहेगा, वेतन नहीं दिया जाएगा
बीदर (कर्नाटक):

सड़क परिवहन निगम के हड़ताली कर्मचारियों को कड़ा संदेश देते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने मंगलवार को कहा कि राज्य सरकार उनकी किसी भी शर्त को मानने के लिए तैयार नहीं है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने हड़ताली कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी. मुख्यमंत्री ने बीदर में पत्रकारों से कहा, ‘‘परिवहन कर्मचारियों की हड़ताल के बारे में मुझसे नहीं पूछें. हम लोग किसी भी परिस्थिति में उनकी शर्तों को नहीं स्वीकार करेंगे.'' उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने पहले ही उनकी आठ मांगें मान ली हैं. 

कोरोना महामारी: फैसले बदल रही येदियुरप्‍पा सरकार, समझ नहीं पा रहे लोग-क्‍या करें और क्‍या नहीं..

सीएम येदियुरप्पा ने कहा कि कर्मचारियों के अड़ियल रवैये से राज्य के लोगों को परेशानी हो रही है. मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘कर्मचारियों को अपना हठी रवैया छोड़ना होगा. जो भी अपने कार्य से अनुपस्थित रहेगा उसे वेतन नहीं दिया जायेगा. हम लोग और भी कड़े कदम उठायेंगे.'' गौरतलब है कि वेतन के मुद्दे पर सड़क परिवहन निगम (आरटीसी) के कर्मचारियों की हड़ताल का मंगलवार को सातवां दिन है. परिवहन निगमों की कुछ ही बसें सड़कों पर दिखीं और इनमें से कुछ को उपद्रवियों ने क्षतिग्रस्त कर दिया.


कैबिनेट विस्‍तार को लेकर 'अपने ही विधायकों' के निशाने पर कर्नाटक के CM येदियुरप्‍पा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम के एक अधिकारी के अनुसार बेंगलुरु मेट्रोपोलिटन परिवहन निगम की 262 बसों समेत 2,299 बसें मंगलवार को राज्य में चलीं.अधिकारी ने बताया कि कर्मचारियों ने कथित रूप से 54 बसों को नुकसान पहुंचाया.
मंगलवार सुबह 10 बजे तक 36 बसों को नुकसान पहुंचाने के संबंध में अब तक 72 प्राथमिकी दर्ज की गयी है.उन्होंने एक बयान में कहा कि बसों में तोड़-फोड़ करने की घटना में 115 कर्मचारी शामिल हैं जिनमें से 19 को गिरफ्तार किया गया है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)