मध्यप्रदेश में कैलाश विजयवर्गीय की जुबान फिसली, खेल मंत्री को ‘मुख्य अतिथि’ की जगह बता दिया ‘मुख्यमंत्री’

कैलाश विजयवर्गीय इंदौर में 71वीं जूनियर राष्ट्रीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि शायद यह भगवान की इच्छा है इसलिए मेरे मुंह से निकला मुख्यमंत्री.

मध्यप्रदेश में कैलाश विजयवर्गीय की जुबान फिसली, खेल मंत्री को ‘मुख्य अतिथि’ की जगह बता दिया ‘मुख्यमंत्री’

विपक्षी कांग्रेस ने सिंधिया के बारे में विजयवर्गीय के इस बयान को लेकर सत्तारूढ़ भाजपा पर निशाना साधा है.

भोपाल:

मध्य प्रदेश में राजनीतिक उठापटक की खबरें आना कोई नई बात नहीं है और इन्हीं खबरों को लेकर नेताओं की बयानबाजी भी सामने आती रहती है. इन्हीं बयानबाजियों के बीच मध्यप्रदेश के कद्दावर नेता एवं भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की जुबान फिसल गई. जब उन्होंने मध्य प्रदेश की विधायक एवं खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को मुख्यमंत्री कह दिया. दरअसल, इंदौर में 71वीं जूनियर राष्ट्रीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह को विजयवर्गीय संबोधित कर रहे थे.

बेरोजगारी का आलम: MP में चपरासी और स्‍वीपर बनने के लिए 'मारामारी', ग्रेजुएट और पोस्ट-ग्रेजुएट भी कतार में खड़े

उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा, ‘‘मंच पर उपस्थित मध्यप्रदेश की बहुत ही यशस्वी युवा खेल मंत्री, आज की मुख्यमंत्री.'' इतना ही नहीं कैलाश विजयवर्गीय ने अपने संबोधन में उन्हें मुख्यमंत्री कहने के बाद जो बात कही वह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जगह किसी और को मुख्यमंत्री बनाने की अटकलों को सही साबित कर रहा है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि शायद यह भगवान की इच्छा है इसलिए मेरे मुंह से निकला मुख्यमंत्री. उन्होंने आगे यह भी कह दिया कि भगवान चाह रहा है तो बन जाओ मुख्यमंत्री. 

मध्यप्रदेश ने पांच करोड़ के अधिक लोगों को कोरोना वैक्‍सीन की दोनों खुराक लगने का कीर्तिमान रचा

उधर, विपक्षी कांग्रेस ने सिंधिया के बारे में विजयवर्गीय के इस बयान को लेकर सत्तारूढ़ भाजपा पर निशाना साधा है. प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नीलाभ शुक्ला ने कहा,‘‘विजयवर्गीय का यह बयान राज्य की शिवराज सिंह चौहान सरकार को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का असंतोष और इस पार्टी की अंदरूनी कलह दिखाता है. हालत यह हो गई है कि अब विजयवर्गीय जैसे बड़े नेता भी मुख्यमंत्री बदलने की खुलेआम प्रार्थना करने लगे हैं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रवीश कुमार का प्राइम टाइम : बुद्धराम को महंगी पड़ी राज्यपाल की मेहमाननवाजी, अब चुकाने हैं 14 हजार