विज्ञापन
This Article is From Nov 19, 2021

'पहले काम के बहाने बुलाया फिर महिला की ....', हत्या के आरोप में किशोर हिरासत में

पुलिस के मुताबिक घटना 15 नवंबर की है. किशोर ने महिला को किसी काम के बहाने अपने अपार्टमेंट में बुलाया और कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी

'पहले काम के बहाने बुलाया फिर महिला की ....', हत्या के आरोप में किशोर हिरासत में
प्रतीकात्मक फोटो
नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी के द्वारका में एक सीएनजी पंप के निकट 32 वर्षीय महिला का शव मिलने के कुछ दिन बाद पुलिस ने इस हत्या के संबंध में बृहस्पतिवार को एक किशोर को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने यह जानकारी दी. महिला के शरीर पर जले के निशान थे. पुलिस ने कहा कि महिला एक घरेलू सहायिका थी और वह 17 वर्षीय किशोर को जानती थी क्योंकि वह उसके मुहल्ले के पास रहती थी.

Bihar News: पुलिस का दावा, प्रेम प्रसंग में हुई पत्रकार की हत्या

पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया हत्या के पीछे का कारण दोनों के बीच तनावपूर्ण संबंध प्रतीत हो रहा है. पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. पुलिस के मुताबिक घटना 15 नवंबर की है. किशोर ने महिला को किसी काम के बहाने अपने अपार्टमेंट में बुलाया और कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि फिर उसने गिरफ्तारी से बचने के लिए उसके शव को सीएनजी पंप के पास एक नहर में फेंक दिया.

घर से भाग कर शादी करने से इनकार करने पर प्रेमिका की गोली मारकर हत्या

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) शंकर चौधरी ने कहा कि सोमवार शाम करीब 6 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन आया कि डाबड़ी इलाके में एक सीएनजी पंप के पास एक महिला का शव पड़ा हुआ है. पुलिस ने कहा कि 17 वर्षीय आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com