'खुश हूं आर्यन जल्‍द ही घर जा जाएगा' : पत्रकारों के सवाल पर बोलीं जूही चावला

संवाददाताओं से बात करते हुए जूही ने कहा,' मैं खुश हूं कि 'सब खत्‍म हो गया. आर्यन जल्‍द ही घर आ जाएगा यह सभी के लिए बड़ी राहत है.'

मुंबई :

बॉलीवुड एक्‍टर जूही चावला (Juhi Chawla)ने मुंबई क्रूज ड्रग्‍स मामले में आर्यन खान की जमानत पर खुशी का इजहार किया है. शुक्रवार को संवाददाताओं से बात करते हुए जूही ने कहा,' मैं खुश हूं कि 'सब खत्‍म हो गया. आर्यन जल्‍द ही घर आ जाएगा यह सभी के लिए बड़ी राहत है.'आर्यन के पिता शाहरुख खान की करीबी दोस्‍त हैं और उनके साथ कई फिल्‍मों में काम कर चुकी है. उन्‍होंने सवाददाताओं के और सवालों का जवाब टाल दिया, उन्‍होंने कहा कि यह राहत की बात है कि बच्‍चा घर आ जाएगा.  क्रूज़ ड्रग्स केस में बॉम्‍बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने कल आर्यन खान (Aryan Khan ) को ज़मानत दी है. आर्यन के साथ ही इस मामले के दो अन्‍य आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी कोर्ट ने जमानत दी है. हालांकि आर्यनकी आर्थर रोड जेल से रिहाई आज नहीं हो सकी. दरअसल, आज जेल समय से कागजात नहीं पहुंच पाए और इस कारण अब आर्यन की रिहाई कल यानी शनिवार को ही संभव हो सकेगी. 

आर्यन खान की रिहाई में जूही ने महत्‍वपूर्ण रोल निभाई है. उन्‍होंने आर्यन  की जमानत ली जिन्‍हें अदालत ने एक लाख रुपये का बेल बांड भरने के लिए कहा था. कोर्ट  के लिए यह प्रक्रिया जरूरी थी ताकि वह रिलीज के पेपर मुंबई के आर्थर रोड जेल में  भेज सके जहां आर्यन ने 22 दिन गुजारे. गौरतलब है कि जूही कई फिल्‍मों में आर्यन के पिता यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की को-स्‍टार रह चुकी हैं. इन दोनों की जोड़ी ने कई ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍में दी हैं. बाद में ये दोनों आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइर्डस के को-ऑनर बन गए थे. आर्यन खान और जूही चावला की बेटी जाह्ववी हाल ही मेंआईपीएल के प्‍लेयर्स ऑक्‍शन (खिलाड़‍ियों की नीलामी) में साथ नजर आए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com