विज्ञापन
This Article is From Feb 09, 2022

दिल्ली जल बोर्ड के 700 कर्मचारियों की नौकरी पक्की, CM अरविंद केजरीवाल ने सौंपी चिट्ठी

केजरीवाल ने कहा कि वो संविदा पर बहाल सभी कर्मचारियों को पक्का करना चाहते हैं लेकिन इसकी शक्ति केंद्र सरकार के पास है.उन्होंने कहा कि अन्य विभागों में केंद्र सरकार से बातचीत करके कच्चे लोगों को पक्का करेंगे.

दिल्ली जल बोर्ड के 700 कर्मचारियों की नौकरी पक्की, CM अरविंद केजरीवाल ने सौंपी चिट्ठी
केजरीवाल ने कहा कि वो संविदा पर बहाल सभी कर्मचारियों को पक्का करना चाहते हैं. (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Jal Board) के 700 कच्चे कर्मचारियों की नौकरी पक्की हो गई है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) ने इन्हें स्थायी करने की चिट्ठी आज सचिवालय में एक कार्यक्रम में सौंपी. इस मौके पर उन्होंने कहा कि सरकार अगर चाह ले तो स्कूलों और अस्पतालों को बहुत बेहतर तरीके से चला सकती है. उन्होंने कहा, "जो सरकार स्कूल और अस्पताल नहीं चला सकती, उस सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए."

Koo App
दिल्ली सरकार का ऐतिहासिक फैसला! Delhi Jal Board के कच्चे कर्मचारियों की नौकरी हुई पक्की CM Arvind Kejriwal ने खुद 700 कर्मचारियों को दिया पक्की नौकरी का Certificate ”अब पूरे देश में इसकी मांग उठेगी की दिल्ली में हो सकता है तो दूसरे राज्यों में क्यों नहीं?”

केजरीवाल ने कहा, "एक माहौल बनाया गया कि कर्मचारियों को पक्का कर देने से वो आलसी हो जाते हैं. कच्चे कर्मचारियों पर तो काम का दबाव रहता है लेकिन तलवार लटकती रहती है. सरकारी क्षेत्र को बेहतर बनाने का काम सरकारी डॉक्टर ने किया है तो ऐसा कहना झूठ है कि सरकारी कर्मचारी काम नहीं करते." 

CM  ने कहा कि 700 कर्मचारियों को पक्का किया जा रहा है. अब ये कर्मचारी और दिल से काम करेंगे. केजरीवाल ने कहा कि वो संविदा पर बहाल सभी कर्मचारियों को पक्का करना चाहते हैं लेकिन इसकी शक्ति केंद्र सरकार के पास है.

'सुनो केजरीवाल, सुनो योगी' : PM की स्पीच के बाद योगी और केजरीवाल के बीच ट्विटर पर जंग 

उन्होंने कहा कि अन्य विभागों में केंद्र सरकार से बातचीत करके कच्चे लोगों को पक्का करेंगे. केजरीवाल ने कहा कि अब इसकी गूंज देश भर में उठेगी. अब अन्य राज्यों को भी कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने की मांग उठेगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com