पंजाब : दो लड़कियों को रौंदते निकल गई कार, CCTV फुटेज से पकड़ा गया आरोपी इंस्पेक्टर

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दो युवतियां सड़क पार करने की कोशिश कर रही हैं. तेज रफ्तार कार को आता देख वे दोनों पीछे हट जाती हैं. फिर तेजी से ब्रिजा आकर दोनों को कुचलते हुए निकल जाती है

चंडीगढ़:

जालंधर फगवाड़ा हाइवे पर धनोवाली के पास सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार ब्रिजा कार ने दो युवतियों को कुचल डाला. हादसे में एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई. मृतका की पहचान धन्नोवाली की रहने वाली नवजोत कौर के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि नवजोत कौर कॉस्मो हुंडई में काम करती थी. वह अपनी सहेली के साथ पैदल ही जा रही थी कि तेज रफ्तार कार ने दोनों को चपेट में ले लिया. हादसे में नवजोत की मौके पर ही मौत हो गई.

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि सुबह करीब 8:30 बजे यह हादसा हुआ, जिसमें एक सब इंस्पेक्टर तेज रफ्तार कार चलाकर आ रहा था और धनोवाली फाटक के पास युवतियों को कुचल फरार हो गया. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दो युवतियां सड़क पार करने की कोशिश कर रही हैं. तेज रफ्तार कार को आता देख वे दोनों पीछे हट जाती हैं. फिर तेजी से ब्रिजा आकर दोनों को कुचलते हुए निकल जाती है. इस वीडियो को देखने वाले सिहर गए हैं. आरोपी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इस मुद्दे पर आज जालंधर फगवाड़ा हाइवे पर जमकर प्रदर्शन हुआ. लोगों ने कहा कि जब तक इस मुलाजिम पर मर्डर का मामला दर्ज नहीं किया जाता तब तक यह हाइवे खोला नहीं जाएगा. मृतक युवती की मां तेजेंद्र का ने बताया कि हमारी बेटी सुबह काम पर निकली थी कि रास्ते में नवली फाटक के पास सड़क क्रॉस कर रही थी तभी एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार फरार हो गया और मौके पर एक युवती की मौत हो गई जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल है. तेजेंद्र कौर अन्य महिलाओं ने कहा कि जब तक इस मुलाजिम पर मर्डर का मामला दर्ज नहीं किया जाता तब तक हाइवे नहीं खोला जाएगा. मौके पर पहुंचे एसीपी बलविंदर इकबाल सिंह ने कहा था कि हमने गाड़ी को ट्रेस कर लिया गया है. जल्द ही चालक की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. इसके बाद आरोपी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com