यह ख़बर 20 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पुराने प्यार को पाने के लिए बेरहमी से मार डाला नवविवाहिता बीवी को

खास बातें

  • जालंधर के कस्बा शाहकोट के एक नवविवाहित युवक ने अपने पहले प्यार को नहीं भुला पाने के चलते अपनी नई-नवेली दुल्हन को बेरहमी से गला रेतकर मार डाला और खुद को भी घायल कर लूट का ड्रामा रच अस्पताल में दाखिल हो गया।
जालंधर:

जालंधर के कस्बा शाहकोट के एक नवविवाहित युवक ने अपने पहले प्यार को नहीं भुला पाने के चलते अपनी नई नवेली दुल्हन को बेरहमी से गला रेत कर मार डाला और खुद को भी घायल कर लूट का ड्रामा रच अस्पताल में दाखिल हो गया।

पुलिस ने महज दो ही दिन में मामले का पर्दाफाश करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है। अब पछताते हुए वह युवक खुद के लिए फांसी की सज़ा की मांग कर रहा है।

जानकारी के अनुसार हरविन्द्र और मंजीत की शादी चार महीने पहले ही हुई थी। तब से लगातार हरविन्द्र तलाक की मांग कर रहा था। पुलिस के अनुसार हरविन्द्र अपनी पत्नी मंजीत से इसलिए तलाक मांग रहा था, ताकि वह अपनी पूर्व प्रेमिका बलजीत से शादी कर सके।

एकत्र जानकारी के अनुसार 17 अगस्त की रात शाहकोट के नजदीक घटी इस लूटपाट और कत्ल की घटना की बात पहले ही दिन से पुलिस के गले नहीं उतर रही थी। पुलिस के शक की सुई मृतका के पति की तरफ घूम रही थी। बस थोड़ी-सी पूछताछ में ही सारी सच्चाई सामने आ गई और कातिल पति ने पुलिस के सामने सच उगल दिया।

हरविन्द्र ने बताया कि किस तरह उसने एक दातर (हथियार) रास्ते में छिपाकर रख दिया था और मायके गई अपनी पत्नी को लाते हुए उसी जगह बाइक रोककर तलाक की मांग रखी। पत्नी के इनकार करने पर छुपी हुई दातर निकाल कर उसका काम तमाम कर दिया और खुद को भी उसी से घायल कर लूटपाट का ड्रामा रचकर अस्पताल में दाखिल हो गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि कहीं इस हत्या के लिए हरविन्द्र को बलजीत ने तो नहीं उकसाया।