विज्ञापन
This Article is From Jul 02, 2016

जयपुर : फुटेज में दिखा कि BMW कार ने कितनी तेज रफ्तार से ऑटो रिक्‍शा को मारी टक्कर

जयपुर : फुटेज में दिखा कि BMW कार ने कितनी तेज रफ्तार से ऑटो रिक्‍शा को मारी टक्कर
सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि कार कितनी तेजी से आ रही थी...
जयपुर: जयपुर में शनिवार को हुए बीएमडब्लू कार हादसे की सीसीसीटी तस्वीरें सामने आईं है। इन तस्वीरों में बीएमडब्लू तेज़ रफ़्तार से ऑटो रिक्शा को टक्कर मारते हुए दिख रही है। इस हादसे में ऑटो में सवार 4 लोगों में से 3 की मौके पर ही मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि कार सीकर से विधायक नंदकिशोर महरिया की है और हादसे के समय उनका बेटा सिद्धार्थ इसे चला रहा था। हालांकि सिद्धार्थ ने इन आरोपों का खंडन किया है और कहा कि कार वो नहीं बल्कि उनका ड्राइवर चला रहा था।

---------------------------
देखें CCTV फुटेज
---------------------------

इस हादसे में छह लोग कुचल गए, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। 5 अन्य लोग जिनमें 4 पुलिसवाले भी शामिल हैं, घायल हो गए। दरअसल ऑटो को टक्कर मारने के बाद कार सड़क किनारे खड़ी पुलिस वैन से टकरा गई थी। मामला शुक्रवार रात दो बजे का है। पुलिस ने विधायक के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

इस दुर्घटना में घायल एक पुलिसवाले ने कहा 'वह 100 किमो प्रति घंटे की रफ्तार से ड्राइव कर रहा था।' घायल पुलिसकर्मी ने यह भी कहा कि लग रहा था कि 20 साल के सिद्धार्थ ने शराब पी रखी थी और इसकी पुष्टिकरण के लिए उसके ब्लड सैंपल को फोरेंसिक लैब भेजा जाएगा। हालांकि सिद्धार्थ ने इन आरोपों का खंडन किया है और कहा कि कार वो नहीं बल्कि उनका ड्राइवर चला रहा था।

'किसी ने भी शराब नहीं पी'
आरोपी सिद्धार्थ ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा कि 'हम लोग आइसक्रीम खाने गए हुए थे। बारिश तेज़ हो रही थी और हम वापिस आने लगे। तभी रास्ते में एक ऑटोरिक्शा सामने आ गया जिसमें लाइट्स नहीं थी। ड्रायवर ने उसको बचाने के लिए कार को मोड़ा लेकिन गाड़ी का राइड साइड ऑटो को लग गया और वह पलट गया। इसके बाद गाड़ी पीसीआर वैन से जा टकराई।'
 
सिद्धार्थ महरिया ने कहा था कि उनकी कार तेज रफ्तार से नहीं चल रही थी (फोटो : PTI)

लेकिन क्षत विक्षत हालत में BMW के चेसिस और खोले गए चारों एयरबैग्स महरिया के दावे पर प्रश्नचिह्न लगा रहे हैं। इस पर महरिया का कहना है कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उसका ड्राइवर ब्रेक और एक्सिलेरेटर को लेकर घबरा गया। मौके पर पीसीआर वैन में मौजूद पुलिसवालों का कहना है कि हादसे के वक्त नेता का बेटा ही गाड़ी चला रहा था।

एनडीटीवी से बातचीत में पीड़ित के एक रिश्तेदार ने कहा 'हम बहुत गरीब लोग हैं। मेरे जीजाजी अपने माता-पिता की अकेली औलाद था। वो अपनी दुकान का काम निपटाकर घर लौट रहा था।' वहीं सिद्धार्थ का कहना है कि 'मैं और मेरा परिवार पीड़ित परिवारों की हर तरह से मदद करने के लिए तैयार हैं। हमारा ब्लड टेस्ट भी हुआ है, किसी ने भी शराब नहीं पी थी और डॉक्टरों ने रिपोर्ट भी तैयार की है।' फिलहाल सिद्धार्थ पुलिस की हिरासत में है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
जयपुर : फुटेज में दिखा कि BMW कार ने कितनी तेज रफ्तार से ऑटो रिक्‍शा को मारी टक्कर
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com