विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 10, 2013

जयपुर की रैली में नरेंद्र मोदी ने बताया 'कांग्रेस के करप्शन का एबीसीडी'

Read Time: 3 mins

नरेंद्र मोदी का फाइल फोटो

जयपुर: जयपुर के भारतीय जनता पार्टी की रैली में गुजरात के नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला। इस रैली में नरेंद्र मोदी ने 'कांग्रेस के करप्शन का एबीसीडी' बताया।

नरेंद्र मोदी ने जनता से कहा, 'ए फॉर आदर्श, बी फॉर बोफोर्स, सी फॉर सीडब्ल्यूजी और डी फॉर दामाद का कारोबार'। इस पंक्ति में मोदी का हमला सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर था, जिनपर जमीन के मामले में कई आरोप लगे हैं।

राजस्थान की राजधानी जयपुर की इस रैली में मोदी के अलावा पार्टी प्रमुख राजनाथ सिंह, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया भी मौजूद थीं।

मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पांच साल पहले हमने एक गलती की थी। गौरतलब है कि 2009 के चुनाव में बीजेपी को आम चुनावों के साथ-साथ विधानसभा के चुनावों में भी हार का सामना करना पड़ा था।

मोदी की इस रैली लाखों लोग शामिल हुए। आज की रैली में तमाम लोग मुस्लिम समाज के भी शामिल हुए। आज की रैली में मुस्लिम समाज की महिलाओं को बुर्के में आने के लिए कहा गया था वहीं, पुरुषों से टोपी पहनकर आने के लिए कहा गया था।

जुलाई में मोदी ने कहा था कि भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए कांग्रेस पार्टी सेकुलरिज्म के बुर्के का सहारा लेती है।

इससे पूर्व राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुजरात के अपने समकक्ष नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि मोदी का ध्यान सिर्फ मार्केटिंग पर है और गुजरात का दौरा करने से भाजपा नेता के दावों की पोल खुल जाएगी।

मोदी को मार्केटिंग का विशेषज्ञ करार देते हुए गहलोत ने संवाददाताओं से कहा कि गुजरात का दौरा करने से मोदी द्वारा शिक्षा, सड़क एवं स्वास्थ्य सहित कई क्षेत्रों को लेकर किए गए दावों की पोल खुल जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य सरकार द्वारा किए गए कार्यों के आधार पर वोट मांगेगी। गहलोत ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 11 सितंबर को उदयपुर में सभा के साथ राज्य में पार्टी का प्रचार अभियान शुरू करेंगे।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अंतरिक्ष भारत का फ्यूचर प्‍लान, जानिए भारतीय अंतरिक्ष स्‍टेशन में कब जा सकेंगे मानव
जयपुर की रैली में नरेंद्र मोदी ने बताया 'कांग्रेस के करप्शन का एबीसीडी'
क्या आप जानते हैं बिजली गिरने से भारत में होती हैं कितनी मौतें, बिहार में कहां ज्यादा गिरती है बिजली
Next Article
क्या आप जानते हैं बिजली गिरने से भारत में होती हैं कितनी मौतें, बिहार में कहां ज्यादा गिरती है बिजली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;