IPS रश्मि शुक्ला से फोन टैपिंग मामले में ढाई घंटे तक हुई पूछताछ, बॉम्बे हाई कोर्ट ने थाने में हाजिर होने का दिया था आदेश

रश्मि शुक्ला पर आरोप है कि नाना पटोले जैसे नेताओं का नम्बर अपराधियों के नाम से बदलकर फोन टैपिंग पर लगाया था. रश्मि शुक्ला पर फोन टैपिंग के दो FIR और रिपोर्ट लीक का एक मामला दर्ज है.

IPS रश्मि शुक्ला से फोन टैपिंग मामले में ढाई घंटे तक हुई पूछताछ, बॉम्बे हाई कोर्ट ने थाने में हाजिर होने का दिया था आदेश

फोन टैपिंग मामले में हुई पूछताछ

मुंबई:

फोन टैपिंग के मामले में वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी रश्मि शुक्ला से ढाई घंटे तक पूछताछ चली. रश्मि के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. आज ही वो इस मामले में पूछताछ के लिए कोलाबा पुलिस थाने पहुंची, जहां उनसे इस केस के बारे में पूछताछ हुई. रश्मि शुक्ला पर आरोप है कि नाना पटोले जैसे नेताओं का नम्बर अपराधियों के नाम से बदलकर फोन टैपिंग पर लगाया था. रश्मि शुक्ला पर फोन टैपिंग के दो FIR और रिपोर्ट लीक का एक मामला दर्ज है.

बॉम्बे हाई कोर्ट ने आई पी एस रश्मि शुक्ला को पूछताछ के लिए हाजिर रहने का आदेश दिया था. रिपोर्ट लीक मामले में ही पिछले रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का बयान दर्ज किया गया था. रिपोर्ट लीक मामले में अभी रश्मि शुक्ला को आरोपी नही बनाया है. रश्मि शुक्ला उन पर कोलाबा पुलिस थाने में भारतीय टेलीग्राफ कानून के अलावा अन्य संबंधित धाराओं के तहत दर्ज की गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: "क्‍यों ने रद्द कर दी जाए जमानत?": लखीमपुर हिंसा मामले में आशीष मिश्रा को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस