इंद्राणी मुखर्जी ने कहा, शीना से नफरत करती थी, लेकिन मैंने उसकी हत्या नहीं की : सूत्र

इंद्राणी मुखर्जी ने कहा, शीना से नफरत करती थी, लेकिन मैंने उसकी हत्या नहीं की : सूत्र

इंद्राणी मुखर्जी पर अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या का आरोप है

मुंबई:

अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने जांचकर्ताओं से कहा है कि हालांकि वह शीना से नफरत करती थी, लेकिन उसकी हत्या की जिम्मेदार वह नहीं, बल्कि उनका पूर्व पति संजीव खन्ना है। पुलिस सूत्रों ने एनडीटीवी को यह जानकारी दी है।

सूत्रों के मुताबिक संजीव खन्ना ने इस वारदात में अपनी मिलीभगत कबूल करते हुए कहा है कि उसे इंद्राणी ने आर्थिक मदद का वादा कर इस अपराध में शामिल किया था।

शनिवार को जांचकर्ताओं ने एक बार फिर इंद्राणी और संजीव को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की। हालांकि पुलिस के सामने अब यह साफ हो चुका है कि इंद्राणी का अपने बच्चों शीना और मिखाइल के साथ तनावपूर्ण रिश्ते थे। ऐसे साक्ष्य सामने आए हैं जिससे पता चलता है कि दोनों पक्षों के बीच नाराजगी और अविश्वास का माहौल था।

शनिवार को पुलिस ने मिखाइल से भी एक होटल में पूछताछ की थी। सूत्रों के मुताबिक मिखाइल ने पुलिस को बताया कि उसकी मां इंद्राणी मुखर्जी ने उसे पुणे के एक मानसिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था, जहां उसने कुछ महीने बिताए।

पुलिस का कहना है कि चूंकि इनके रिश्ते काफी तनावपूर्ण थे, इसलिए सभी आरोपो-प्रत्यारोपों की पूरी पुष्टि करनी जरूरी है और इसके लिए पर्याप्त साक्ष्य होने के बाद ही कोई आधिकारिक बयान जारी किया जा सकता है।

सूत्रों ने यह भी बताया कि शीना मुखर्जी से गुप्त रूप से सगाई करने वाले राहुल मुखर्जी ने पुलिस को बताया कि जब शीना बोरा की हत्या हुई, तो बोरा के पासपोर्ट को लेकर इंद्राणी से उसका आमना-सामना हुआ, लेकिन उसे बताया गया कि इंद्राणी किसी और पासपोर्ट के साथ अमेरिका चली गई। पुलिस ने राहुल मुखर्जी के देहरादून स्थित घर से शीना बोरा का पासपोर्ट बरामद किया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल मुखर्जी, इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी की पहली पत्नी का बेटा है। उसका अपने पिता के साथ रिश्ता टूटा हुआ है। जांच से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि राहुल ने अपने पिता को भी अपनी शंका के बारे में बताया, लेकिन पीटर मुखर्जी ने उसकी बातों पर यकीन नहीं किया।