भारतीय खेल जगत ने CDS जनरल रावत के निधन पर शोक जताया

भारतीय वायुसेना ने बताया कि तमिलनाडु में कुन्नूर के पास हुई दुर्घटना में जनरल रावत, उनकी पत्नी और 11 अन्य की हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मृत्यु हो गई.

भारतीय खेल जगत ने CDS जनरल रावत के निधन पर शोक जताया

सचिन तेंदुलकर ने लिखा, "भारत के लिये जनरल बिपिन रावत का गर्व और प्रतिबद्धता प्रशंसनीय थी

नई दिल्ली:

भारतीय खेल जगत ने भी पूरे देश के साथ बुधवार को प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत और 12 अन्य की हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मृत्यु पर शोक जताते हुए इसे देश के लिये दुखद दिन बताया है. भारतीय वायुसेना ने बताया कि तमिलनाडु में कुन्नूर के पास हुई दुर्घटना में जनरल रावत, उनकी पत्नी और 11 अन्य की हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मृत्यु हो गई.

भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट किया , "सीडीएस बिपिन रावत जी के असामयिक निधन से शोकमग्न हूं . उनके परिजनों और मित्रों के प्रति मेरी संवेदनायें."

CDS बिपिन रावत के निधन पर अमेरिका, रूस, पाकिस्तान और अन्य देशों ने शोक व्यक्त किया

सचिन तेंदुलकर ने लिखा, "भारत के लिये जनरल बिपिन रावत का गर्व और प्रतिबद्धता प्रशंसनीय थी. भारत के लिये और हमारे रक्षाबलों के लिये यह दुखद दिन है. जनरल रावत, श्रीमति रावत और इस दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में मारे में सभी रक्षाकर्मियों के लिये प्रार्थना."

तोक्यो ओलंपिक की रजत पदक विजेता भारोत्तोलक मीराबाई चानू और लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने भी श्रृद्धांजलि दी. मीराबाई ने ट्वीट किया, "कुन्नूर के पास हेलीकॉप्टर दुर्घटना की खबर बहुत ही दुखद."

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नायक जितेंद्र कुमार की शहादत पर शोक व्यक्त किया

साइना ने लिखा, "खबर सुनकर बहुत दुखी हूं . आरआईपी बिपिन रावत सर."

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाग और वीवीएस लक्ष्मण ने भी शोक व्यक्त किया. युवराज ने ट्वीट किया, "सीडीएस जनरल बिपिन रावत , उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य रक्षाकर्मियों की असामयिक मृत्यु पर बहुत दुखी हूं . मेरी संवेदनायें उनके परिवार के साथ हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

CDS जनरल बिपिन रावत नहीं रहे, हेलीकॉप्टर क्रैश में उनकी पत्नी का भी निधन



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)