मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नायक जितेंद्र कुमार की शहादत पर शोक व्यक्त किया

अपने शोक संदेश में मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि जिस हेलीकॉप्टर हादसे ने सीडीएस बिपिन रावत जी को हमसे छीन लिया, उसी में मध्यप्रदेश के सीहोर के पुत्र जितेंद्र कुमार ने कर्तव्य निर्वहन करते हुए अपने प्राण गंवा दिए.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नायक जितेंद्र कुमार की शहादत पर शोक व्यक्त किया

दुर्घटना में जनरल बिपिन रावत एवं उनकी पत्नी सहित 13 अन्य लोगों की मृत्यु हुई है

भोपाल:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तमिलनाडु के कुन्नूर में मध्यप्रदेश की माटी के सपूत नायक जितेंद्र कुमार की तमिलनाडु में कुन्नूर के समीप बुधवार को हुई हेलीकॉप्टर दुर्घटना में शहादत पर श्रद्धांजलि अर्पित की है. इस हेलीकॉप्टर दुर्घटना में प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत एवं उनकी पत्नी मधुलिका सिंह रावत सहित 13 अन्य लोगों की मृत्यु हुई है.

जनरल रावत ने ''सैनिक स्कूल'' स्थापित करने का आश्वासन दिया था : बिपिन रावत के साले ने कहा

अपने शोक संदेश में मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि तमिलनाडु के कुन्नूर में आज (बुधवार) जिस हेलीकॉप्टर हादसे ने सीडीएस बिपिन रावत जी को हमसे छीन लिया, उसी में मध्यप्रदेश के सीहोर के पुत्र जितेंद्र कुमार ने कर्तव्य निर्वहन करते हुए अपने प्राण गंवा दिए.

जनरल बिपिन रावत के निधन पर उत्तराखंड में तीन दिन का राजकीय शोक

उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर श्रीचरणों में स्थान देने की प्रार्थना की है. एक अधिकारी ने यहां बताया कि नायक जितेंद्र कुमार मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के धामंदा गांव के रहने वाले थे और रावत के निजी सुरक्षा अधिकारियों में से एक थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश के पहले CDS जनरल बिपिन रावत नहीं रहे, एक नजर उनके जीवन सफर पर



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)