'सलाम' नहीं करने पर ओवैसी की पार्टी AIMIM के विधायक ने एक शख्स को जड़ा थप्पड़, केस दर्ज

शिकायकर्ता ने कहा, “मुझे मारने के बाद, विधायक ने कहा कि मैंने उसे ‘सलाम’ नहीं किया. मैं ‘सलाम’ क्यों कहूं जब मैंने उसे पहले कभी देखा ही नहीं.”

'सलाम' नहीं करने पर ओवैसी की पार्टी AIMIM के विधायक ने एक शख्स को जड़ा थप्पड़, केस दर्ज

पीड़ित ने एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी से भी शिकायत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हैदराबाद:

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लिमीन (AIMIM) के एक विधायक पर मारपीट का आरोप लगा है. हैदराबाद में 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने एआईएमआईएम के विधायक मुमताज अहमद खान पर उनका अभिवादन न करने पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. शिकायतकर्ता का आरोप है कि 'सलाम' नहीं करने पर विधायक ने उनके साथ मारपीट की और धमकी दी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शिकायतकर्ता अपने घर के सामने बैठा था, जो कि विधायक के घर बगल में है. 

व्यक्ति ने चारमीनार विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और टीवी चैनलों को यह भी बताया कि विधायक ने शनिवार की रात उसे मारा, जब वह अपने घर के पास बैठा था. एक सीसीटीवी फुटेज में विधायक कथित तौर पर उस व्यक्ति को थप्पड़ मारते और एक अन्य व्यक्ति उसे धक्का देते हुए दिख रहे हैं.

READ ALSO: ओवैसी बोले- ''आप कानून नहीं बनाते तो 750 किसानों की मौत नहीं होती''

शिकायकर्ता ने कहा, “मुझे मारने के बाद, विधायक ने कहा कि मैंने उसे ‘सलाम' नहीं किया. मैं ‘सलाम' क्यों कहूं जब मैंने उसे पहले कभी देखा ही नहीं.” उसने विधायक के रिश्तेदारों पर उसे गोली मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया.

व्यक्ति ने कहा, "मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, हालांकि मुझे पता है कि कोई कार्रवाई नहीं होगी." उसने कहा कि उसने एआईएमआईएम अध्यक्ष एवं हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी से शिकायत की थी और कहा: "असद साहब को इस पर ध्यान देना चाहिए, और अगर वह (विधायक) आपकी नहीं सुनते हैं, तो उन्हें हटा दें."

READ ALSO: 'मैं किसका एजेंट हूं, आपस में तय कर लें' : सपा, कांग्रेस, BJP के 'अपशब्दों' पर बोले असदुद्दीन ओवैसी

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, “हम मामले की जांच कर रहे हैं. हम सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रहे हैं. हमले का कथित तौर पर शिकार हुए व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया है.” पुलिस ने कहा आगे की जांच जारी है.

(भाषा और एएनआई के इनपुट के साथ)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: ओवैसी ने BJP और SP पर बोला हमला, कहा- अखिलेश और बाबा तय करें कि वो किसके एजेंट