मध्य प्रदेश के भिंड में रेत माफियाओं की गुंडागर्दी, पुलिस के सामने ट्रैक्टर ट्रॉली से कर्मचारी को कुचला

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड जिले में एक रेत माफिया ने पुलिस के सामने चेक नाका कर्मचारी को रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से कुचल दिया.

मध्य प्रदेश के भिंड में रेत माफियाओं की गुंडागर्दी, पुलिस के सामने ट्रैक्टर ट्रॉली से कर्मचारी को कुचला

हादसे के बाद नाके के कर्मचारी दहशत में हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • मध्य प्रदेश के भिंड की घटना
  • पुलिस के सामने हुई घटना
  • कर्मचारी की हालत गंभीर
भिंड:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड जिले में एक बार फिर से रेत माफियाओं की गुंडागर्दी सामने आई है, जहां एक रेत माफिया ने पुलिस के सामने चेक नाका कर्मचारी को रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से कुचल दिया. कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया है और उसे ग्वालियर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पूरी घटना नाके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

खास बात यह है कि इस घटना के 24 घंटे से अधिक बीत जाने के बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है. इस हादसे के बाद नाके के कर्मचारी अब दहशत में हैं. दरअसल जिले में खनन को लेकर हैदराबाद की पॉवर मैक कंपनी को टेंडर मिला हुआ है.

आगरा : अवैध रूप से रेत ले जा रहे ट्रैक्टर को पुलिस ने रोका, खनन माफिया ने दरोगा को मारी गोली

कंपनी ने रॉयल्टी वसूली के लिए अमायन इलाके में चेक नाका स्थापित किया है, जहां पर पुलिस फोर्स के साथ कंपनी के कर्मचारी रॉयल्टी चेक करते हैं, लेकिन इसके बाद भी बिना रॉयल्टी के रेत से भरे कई वाहन यहां से निकलते हैं. रेत माफियाओं की इस धांधली को रोकने के लिए मंगलवार को कंपनी के सुपरवाइजर उमेश भदौरिया ने पुलिस के साथ इन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन बदमाश सुपरवाइजर को ही टक्कर मारकर वहां से फरार हो गए. हालांकि, यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

IAS अफसर दुर्गा शक्ति नागपाल का खुलासा, रेत माफिया से लड़ने के लिए आमिर खान की फिल्म से मिली प्रेरणा


जिले में खनन कर रही कंपनी को यह टेंडर 100 करोड़ रुपये में मिला है, इसके बावजूद भी रेत माफियाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है. वहीं, पिछले दिनों रॉयल्टी को लेकर कंपनी और माफियाओं के बीच बहस में गोली चलने से एक व्यक्ति की मौत हो चुकी थी, जिसके बाद कंपनी पर हत्या का मामला भी दर्ज है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: मध्य प्रदेश में अवैध खनन बंद होने के दावों पर खुद मंत्री ही उठा रहे सवाल