PM मोदी ने CAA के समर्थन से जुड़ा आध्यात्मिक गुरु का वीडियो किया Tweet, लिखा...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के समर्थन में अभियान का प्रसार करने के लिए सोमवार को आध्यात्मिक गुरु सदगुरु जग्गी वासुदेव (Sadhguru Jaggi Vasudev) का एक वीडियो पोस्ट किया.

PM मोदी ने CAA के समर्थन से जुड़ा आध्यात्मिक गुरु का वीडियो किया Tweet, लिखा...

आध्यात्मिक गुरु सदगुरु जग्गी वासुदेव.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के समर्थन में अभियान का प्रसार करने के लिए सोमवार को आध्यात्मिक गुरु सदगुरु जग्गी वासुदेव (Sadhguru Jaggi Vasudev) का एक वीडियो पोस्ट किया. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'सीएए से जुड़े पहलुओं की स्पष्ट व्याख्या तथा और भी चीजें सदगुरु से सुनिए. उन्होंने ऐतिहासिक संदर्भ का हवाला दिया है और हमारी भाईचारे की संस्कृति का बेहतरीन तथा शानदार तरीके से उल्लेख किया है. इसके साथ ही उन्होंने निहित स्वार्थ वाले कुछ समूहों की गलत सूचनाओं को बेनकाब किया है.'
 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निजी वेबसाइट के ट्विटर हैंडल पर भी एक संदेश पोस्ट किया गया है जिसमें कहा गया है कि सीएए उत्पीड़न का शिकार हुए शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए है और इसमें किसी की नागरिकता लेने की बात नहीं की गई है. यह संदेश 'इंडिया सपोर्ट्स सीएए' नामक हैशटैग से पोस्ट किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com