गुजरात के विधायक का अजीबोगरीब बयान, BJP कार्यकर्ता कड़ी मेहनत करते हैं, इसलिए वो कोरोना संक्रमित...

इस बीच, राज्य के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने इस बातों को खारिज किया कि स्थानीय निकाय चुनाव और अहमदाबाद में टेस्ट एवं टी-20 मैचों का आयोजन कोविड-19 के मामले बढ़ने का मुख्य कारण हैं.

गुजरात के विधायक का अजीबोगरीब बयान, BJP कार्यकर्ता कड़ी मेहनत करते हैं, इसलिए वो कोरोना संक्रमित...

गुजरात में बीजेपी के विधायक गोविंद पटेल (फाइल फोटो)

अहमदाबाद:

गुजरात (Gujarat) में भाजपा (BJP) के एक विधायक ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता कड़ी मेहनत करते हैं, इसलिए वे कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं होते. राजकोट (दक्षिण) से विधायक गोविंद पटेल से संवाददाताओं ने सवाल किया कि क्या चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं एवं कार्यकर्ताओं द्वारा दिशा-निर्देशों का उल्लंघन किया जाना संक्रमण के मामले बढ़ने का कारण है. इसके जवाब में पटेल ने कहा, ‘‘जो कड़ी मेहनत करते हैं, उन्हें कोरोना वायरस संक्रमण नहीं होता. भाजपा कार्यकर्ता कड़ी मेहनत करते हैं, इसी लिए एक भी कार्यकर्ता संक्रमित नहीं हुआ है.''

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की फिसली जुबान, कहा- अमेरिका ने हम पर 200 साल राज किया

उल्लेखनीय है कि पिछले महीने स्थानीय निकाय चुनावों की प्रचार मुहिम के दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी संक्रमित पाए गए थे. उनके अलावा, पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख सी आर पाटिल और कई विधायकों समेत सत्तारूढ़ पार्टी के कई नेता अलग-अलग समय पर संक्रमित पाए गए. वडोदरा से भाजपा सांसद रंजनबेन भट्ट ने शनिवार को घोषणा की थी कि वह संक्रमित होने के कारण अस्पताल में भर्ती हैं.

इस बीच, राज्य के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने इस बातों को खारिज किया कि स्थानीय निकाय चुनाव और अहमदाबाद में टेस्ट एवं टी-20 मैचों का आयोजन कोविड-19 के मामले बढ़ने का मुख्य कारण हैं. उन्होंने कहा, ‘‘संविधान के तहत आवश्यकता के अनुसार चुनाव कराए गए. क्रिकेट मैच केवल अहमदाबाद में आयोजित हुए. महाराष्ट्र में कोई क्रिकेट मैच या चुनाव नहीं था, लेकिन देश में संक्रमण के दैनिक मामलों में से सर्वाधिक मामले- करीब 50 प्रतिशत मामले- महाराष्ट्र में सामने आ रहे हैं.''

Coronavirus Live Updates: गुजरात में होली मनाने की इजाजत नहीं, केवल होलिका दहन की अनुमति : उप मुख्यमंत्री

उन्होंने कहा कि संक्रमण के मामलों में हाल में आई बढ़ोतरी को लेकर किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचा जा सकता, लेकिन यह वास्तविकता है कि संक्रमण से निपटने के लिए नियमों का पालन और महामारी को काबू करना लोगों की सामूहिक जिम्मेदारी है.

Video : नहीं टला है कोरोना का खतरा, लापरवाही से बढ़ेगी मुश्किल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)