Goa चुनाव : BJP ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे का नाम गायब

भाजपा ने मनोहर पर्रिकर की पणजी सीट उनके बेटे के बजाय अतनासियो मोंटेसेरेट ( Atanasio Monserrate) को देने के लिए चुना है. 

Goa चुनाव : BJP ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे का नाम गायब

goa election 2022 : पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर का नाम गायब

नई दिल्ली:

आगामी गोवा विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज है. इस बीच BJP ने चुनाव में खड़े होने वाले 34 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ( Manohar Parrikar) के बेटे उत्पल पर्रिकर का नाम गायब है. भाजपा ने मनोहर पर्रिकर की पणजी सीट उनके बेटे के बजाय अतनासियो मोंटेसेरेट ( Atanasio Monserrate) को देने के लिए चुना है. 

तीन बार गोवा के मुख्यमंत्री भाजपा के शीर्ष नेता मनोहर पर्रिकर का साल 2019 में निधन हो गया था. पर्रिकर देश के रक्षा मंत्री के साथ ही गोवा के मुख्‍मंत्री भी रहे. पणजी विधानसभा सीट का मनोहर पर्रिकर ने चार बार प्रतिनिधित्‍व किया था. गोवा में विधानसभा चुनाव के लिए 14 फरवरी को वोटिंग होनी है. 

"क्या भाजपा ईमानदारी, चरित्र पर भरोसा नहीं करती": मनोहर पर्रिकर के बेटे का पार्टी से सवाल 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पर्रिकर की मृत्यु के बाद उपचुनाव में अतनासियो मोंटेसेरेट ने कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में जीत हासिल की थी. हालांकि, बाद में उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर लिया था. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) द्वारा चुनाव का टिकट दिए जाने में नजरअंदाज किए जाने के बाद गोवा (Goa) उत्पल पर्रिकर ने भाजपा से सवाल किया था कि पार्टी ईमानदारी और चरित्र में विश्वास करती है या नहीं? वहीं फडणवीस ने कहा था कि पार्टी 14 फरवरी को होने वाले गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Election 2022) के लिए किसी को सिर्फ इसलिए टिकट नहीं दे सकती क्योंकि वह एक नेता का बेटा है.