"क्या भाजपा ईमानदारी, चरित्र पर भरोसा नहीं करती": मनोहर पर्रिकर के बेटे का पार्टी से सवाल 

फडणवीस ने कहा था कि विधानसभा चुनाव के लिए किसी को सिर्फ इसलिए टिकट नहीं दे सकती क्योंकि वह एक नेता का बेटा है. उनकी टिप्पणी को उत्पल पर्रिकर के संदर्भ में देखा गया. उत्पल पणजी से टिकट पाने का प्रयास कर रहे हैं.

उत्पल पणजी विधानसभा सीट से भाजपा का टिकट पाने का प्रयास कर रहे हैं. (फाइल फोटो)

पणजी:

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) द्वारा चुनाव का टिकट दिए जाने में नजरअंदाज किए जाने के एक दिन बाद गोवा (Goa) के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Former CM Manohar Parrikar) के बेटे उत्पल पर्रिकर ने बृहस्पतिवार को भाजपा से सवाल किया कि पार्टी ईमानदारी और चरित्र में विश्वास करती है या नहीं? फडणवीस ने बुधवार को कहा था कि पार्टी 14 फरवरी को होने वाले गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Election 2022) के लिए किसी को सिर्फ इसलिए टिकट नहीं दे सकती क्योंकि वह एक नेता का बेटा है.

देवेंद्र फडणवीस की टिप्पणी को उत्पल पर्रिकर के संदर्भ में देखा गया. उत्पल पणजी विधानसभा सीट (Panaji Assembly Seat) से पार्टी का टिकट पाने का प्रयास कर रहे हैं.

कांग्रेस अपने बलबूते गोवा विधानसभा चुनाव नहीं जीत सकती : शिवसेना

उत्पल ने कहा, ''मैं पार्टी का एक छोटा सा कार्यकर्ता हूं और देवेंद्र फडणवीस जैसे वरिष्ठ नेता ने जो कहा है उस पर टिप्पणी नहीं कर सकता, लेकिन अगर मैं सिर्फ इसलिए टिकट मांगना चाहता हूं कि मैं (दिवंगत) मनोहर पर्रिकर का बेटा हूं, तो मैंने आखिरी बार (पर्रिकर के निधन के बाद उपचुनाव के दौरान) इसकी मांग की होगी.''

गोवा में गठबंधन के लिए कांग्रेस और तृणमूल से हो रही बात : शरद पवार

मनोहर पर्रिकर का 17 मई 2019 को निधन हो गया था. पर्रिकर देश के रक्षा मंत्री के साथ ही गोवा के मुख्‍मंत्री भी रहे. पणजी विधानसभा सीट का मनोहर पर्रिकर ने चार बार प्रतिनिधित्‍व किया था. गोवा में विधानसभा चुनाव के लिए 14 फरवरी को वोटिंग होनी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मणिपुर में दो चरणों में, पंजाब, उत्तराखंड और गोवा में एक ही चरण में होगा मतदान