विज्ञापन
This Article is From Dec 25, 2021

नोएडा में युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का लगाया आरोप

पीड़िता के अनुसार, आरोपी ने शादी का झांसा देकर कई दिनों तक उसका कथित रूप से बलात्कार किया. युवती ने कहा कि इस बीच वह दो बार गर्भवती हुई और आरोपी ने उसका गर्भपात करवा दिया.

नोएडा में युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का लगाया आरोप
पीड़िता के अनुसार, आरोपी अब उससे शादी करने से इनकार कर रहा है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)
नोएडा (उप्र):

नोएडा (Noida) में 19 वर्षीय एक युवती ने एक युवक पर उसे शादी का झांसा देकर कई बार उसका बलात्कार (Rape) करने का आरोप लगाया है. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि सेक्टर 19 में रहने वाली एक युवती ने शनिवार को थाना सेक्टर 20 में शिकायत दर्ज कराई कि 2020 में सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी सफक नामक युवक से दोस्ती हुई थी. पीड़िता का आरोप है कि सफक ने एक दिन नोएडा के सेक्टर 18 स्थित एक होटल में युवती को बुलाया तथा उसे पेय पदार्थ में मिलाकर कोई नशीला पदार्थ देने के बाद उसका बलात्कार किया. 

प्रवक्ता ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर बताया कि जब युवती ने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने उससे शादी करने का वादा किया. उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार, आरोपी ने शादी का झांसा देकर कई दिनों तक उसका कथित रूप से बलात्कार किया. युवती ने कहा कि इस बीच वह दो बार गर्भवती हुई और आरोपी ने उसका गर्भपात करवा दिया.

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर BAMS छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार

उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार, आरोपी अब उससे शादी करने से इनकार कर रहा है. पीड़िता ने कहा कि जब उसने आरोपी के परिजन से इस बात की शिकायत की, तो उन्होंने भी सफक का साथ दिया.प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस शिकायत दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com