उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर BAMS छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार

बिजनौर में आयुर्वेद की एक छात्रा ने आरोप लगाया कि उसकी सहेली के भाई और उसके साथी ने कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया तथा उसका वीडियो बना लिया .पीड़िता का मेडिकल करा कर अदालत में बयान दर्ज कराया गया है.

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर BAMS छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार

पुलिस ने सामुहिक दुष्कर्म, अपहरण, मारपीट और अनुसूचित जाति अधिनियम में मामला दर्ज कर लिया है. 

बिजनौर:

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर महिला के साथ  कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है. बिजनौर में आयुर्वेद की एक छात्रा ने आरोप लगाया कि उसकी सहेली के भाई और उसके साथी ने कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया तथा उसका वीडियो बना लिया. पीड़िता का मेडिकल करा कर अदालत में बयान दर्ज कराया गया है. जिला पुलिस कार्यालय के अनुसार, गुरुवार की शाम बिजनौर के छात्रावास में रहकर बीएएमएस का कोर्स कर रही 20 साल की एक युवती ने पत्र देकर आरोप लगाया है कि उसकी सहेली का भाई उमेर 19 दिसंबर को फोन कर बहन के जन्मदिन के बहाने उसे कार से ले गया जिसमें अब्दुल भी सवार था.

उन्नाव रेप पीड़िता के दुर्घटना मामले में बीजेपी से निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर बरी  

शिकायत में कहा गया है कि दोनों लड़को ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिससे वह बेहोश हो गयी और होश आने पर उसे पता चला कि दोनों ने दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया. महिला ने बताया  कि दोनों आरोपियों  ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए मारपीट कर उससे 8 हजार रूपए भी छीन लिए और देर रात उसे सड़क पर छोड़ गये. थाना प्रभारी राधेश्याम ने बताया कि आरोपी उमेर और अब्दुल के खिलाफ सामुहिक दुष्कर्म, अपहरण, मारपीट और अनुसूचित जाति अधिनियम में मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है.

मुजफ्फरनगर में दुष्कर्म की कोशिश का मामला : फरार स्कूल प्रबंधक गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार पीड़ित छात्रा का मेडिकल कराकर स्लाइड जांच के लिए भेजी गयी है और पीड़िता का अदालत में बयान दर्ज करा दिए गये हैं. पुलिस उपाधीक्षक कुलदीप गुप्ता ने बताया कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी को कई स्थानों पर दबिश दी गयी है और शीघ्र उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांग्रेस MLA का सदन में विवादित बयान, बोले- "रेप से बच न सको, तो उसका मजा लो"...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)