यह ख़बर 11 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

इंसानियत शर्मसार : बिहार में चार माह की बच्ची के साथ बलात्कार

खास बातें

  • भोजपुर के गजराजगंज बाजार में एक चाय दुकानदार की चार माह की दुधमुंही बच्ची को एक शख्स घुमाने-फिराने के बहाने सुनसान स्थान पर ले गया और फिर उसके साथ बलात्कार किया।
आरा:

बिहार में भोजपुर के गजराजगंज बाजार में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना के तहत चार महीने की बच्ची के साथ दुष्कर्म की बात सामने आई है।

पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने गजराजगंज बाजार में एक चाय दुकानदार की चार माह की बच्ची के साथ बुधवार शाम को हुई दुष्कर्म की घटना की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। बच्ची को सदर अस्पताल में इलाज के बाद पटना के पीएमसीएच भेजा गया है।

उन्होंने बताया कि चाय दुकान पर पहुंचे एक आरोपी सुनील गोड़ ने बच्ची को घुमाने-फिराने के बहाने सुनसान स्थान पर ले जाकर इस घटना को अंजाम दिया। जब तक परिवार के लोग कुछ समझ पाते चाय की दुकान पर बच्ची को छोड़कर आरोपी फरार हो गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना के संबंध में गजराजगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए आरा-बक्सर राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया।