तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद दिनेश त्रिवेदी हुए बीजेपी में शामिल, कहा- राजनीति कोई 'खेला' नहीं

पूर्व रेलवे मंत्री और टीएमसी से सांसद रहे दिनेश त्रिवेदी आज बीजेपी में शामिल हो गए. इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल मौजूद रहे.

तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद दिनेश त्रिवेदी हुए बीजेपी में शामिल, कहा- राजनीति कोई 'खेला' नहीं

बंगाल की जनता ने तृणमूल कांग्रेस को नकार दिया है: Dinesh Trivedi

नई दिल्ली:

पूर्व रेलवे मंत्री और टीएमसी से सांसद रहे दिनेश त्रिवेदी (Dinesh Trivedi Joins BJP) आज बीजेपी में शामिल हो गए. इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) मौजूद रहे. बता दें कि दिनेश त्रिवेदी (Dinesh Trivedi) ने 12 फरवरी को राज्यसभा में टीएमसी सांसद के पद से इस्तीफा दिया था. इस मौके पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जब मैं दिनेश त्रिवेदी की बात करता था तो मैं हमेशा कहता था कि वो एक अच्छे व्यक्ति गलत पार्टी में हैं और ये वो भी महसूस करते थे. अब सही व्यक्ति सही पार्टी में है, जहां हम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उनका उपयोग देश की सेवा में कर सकेंगे.

Read Also: पश्चिम बंगाल चुनाव 2021: मनोज तिवारी से लेकर जून मालिया तक, देखें TMC के स्टार उम्मीदवारों की लिस्ट

वहीं दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि बंगाल की जनता ने तृणमूल कांग्रेस को नकार दिया है. बंगाल की जनता तरक्की चाहती है वो हिंसा और भ्रष्टाचार नहीं चाहती.राजनीति कोई 'खेला' नहीं होता, ये एक गंभीर चीज है. ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए त्रिवेदी ने कहा कि खेलते-खेलते वो(ममता बनर्जी) आदर्श भूल गई हैं.  

Read Also: 'दीदी vs ऑल': पश्चिम बंगाल चुनाव में प्रत्‍याशी नहीं उतारेगी शिवसेना, ममता बनर्जी को देगी समर्थन

पिछले कुछ महीनों में टीएमसी के कई बड़े नेताओं ने बीजेपी का रूख किया है. टीएमसी के ही पूर्व राज्यसभा सदस्य और बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मिथुन भी कल पीएम मोदी के कार्यक्रम में शिरकत कर सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, पश्चिम बंगाल में 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में मतदान संपन्न होगा. पश्चिम बंगाल में पहले चरण के तहत राज्य के पांच जिलों की 30 विधानसभा सीटों पर 27 मार्च को, दूसरे चरण के तहत चार जिलों की 30 विधानसभा सीटों पर एक अप्रैल, तीसरे चरण के तहत 31 विधानसभा सीटों पर छह अप्रैल, चौथे चरण के तहत पांच जिलों की 44 सीटों पर 10 अप्रैल, पांचवें चरण के तहत छह जिलों की 45 सीटों पर 17 अप्रैल, छठे चरण के तहत चार जिलों की 43 सीटों पर 22 अप्रैल, सातवें चरण के तहत पांच जिलों की 36 सीटों पर 26 अप्रैल और आठवें चरण के तहत चार जिलों की 35 सीटों पर 29 अप्रैल को मतदान होगा.


पिछले विधानसभा चुनाव में यहां सात चरणों में मतदान संपन्न हुआ था. पश्चिम बंगाल विधानसभा का कार्यकाल 30 मई को पूरा हो रहा है. दो मई को वोटों की गिनती के बाद साफ होगा कि पश्चिम बंगाल के चुनावों में बाजी किसके हाथ लगती है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए TMC की उम्मीदवारों की सूची जारी