मिस केरल और रनर अप की सड़क हादसे में मौत, सोशल मीडिया पर लिखा था- अब जाने का वक्त आ गया!

हादसे में मिस केरल अंसी कबीर और रनरअप अंजना शजान की मौत हो गई. वहीं कार में सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

मिस केरल और रनर अप की सड़क हादसे में मौत, सोशल मीडिया पर लिखा था- अब जाने का वक्त आ गया!

तेज रफ्तार कार कोच्चि हाइवे पर टू-व्हीलर को बचाते हुए सीधे एक पेड़ से टकरा गई.

तिरुवनंतपुरम:

साल 2019 की पूर्व मिस-केरल (Ex Miss Kerala) अंसी कबीर (Ansi Kabeer) और रनरअप (Miss Kerala Runner Up) डॉ अंजना शजान (Anjana Shajan) की सोमवार को एक भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब तेज रफ्तार कार कोच्चि हाइवे पर टू-व्हीलर को बचाते हुए सीधे एक पेड़ से टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण का था कि कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में कार में दो और युवक सवार थे, जो गंभीर रूप से घायल हैं और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं टू-व्हीलर सवार को भी चोटें आई हैं. मौके पर मौजूद लोगों ने सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों युवतियों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मामले में रैश ड्राइविंग का केस भी दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड: देहरादून में भीषण सड़क हादसा, 13 लोगों की मौत, चार जख्मी 

अंसी कबीर तिरुवनंतपुरम जिले के आलमकोड की रहने वाली थीं. उन्होंने 2019 में मिस केरला प्रतियोगिता जीती थी और 2021 में उन्हें मिस साउथ इंडिया के खिताब से भी नवाजा गया था. वहीं केरला के त्रिशूर जिले की रहने वाली डॉ अंजना शजान मॉडलिंग कर रही थीं.


हाल ही अंसी कबीर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘अब जाने का वक्त आ गया है.' हालांकि यह घूमने के संबंध में लिखा गया था .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देश प्रदेशः उत्तराखंड के चकराता में खाई में गिरी वैन, 13 लोगों की मौत