असम में कोरोनावायरस से पहली मौत : 65 वर्षीय बुजुर्ग ने तोड़ा दम, स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण असम में गुरुवार की देर रात पहली मौत हुई. असम ने अपनी पहली COVID-19 मौत दर्ज की है. हैलाकांडी के सिलचर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक 65 वर्षीय व्यक्ति का गुरुवार रात निधन हुआ.

असम में कोरोनावायरस से पहली मौत : 65 वर्षीय बुजुर्ग ने तोड़ा दम, स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

असम में 65 वर्षीय बुजुर्ग की हुई मौत, राज्य में यह पहला मामला- प्रतीकात्मक तस्वीर

दिसपुर:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण असम में गुरुवार की देर रात पहली मौत हुई. असम ने अपनी पहली COVID-19 मौत दर्ज की है. हैलाकांडी के सिलचर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक 65 वर्षीय व्यक्ति का गुरुवार रात निधन हुआ. वह काफी गंभीर अवस्था में थे, क्योंकि इस मामले में पता लगाने में देर हुई और उसने कई अन्य गंभीर समस्याएं भी आ गई. इस मामले में असम के राज्य स्वास्थ्य मंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके जानकारी ही है.

उन्होंने लिखा, ''अत्यंत दुख के साथ मैं बताना चाहता हूं कि श्री फैजुल हक बारभयान (65) हैलाकांडी जिले में COVID-19 की समस्या के कारण SMCH अस्पताल में कुछ मिनट पहले ही निधन हो गया. शोक संतप्त परिवार के लिए मेरी गहरी संवेदना और प्रार्थना है.''

स्वास्थ्य विभाग द्वारा मिले आंकड़ों के अनुसार असम में अभी तक कुल 29 कोरोनावायरस के मामले आए, जिसमें गुरुवार की देर शाम एक की मौत हो गई. फिलहाल अभी तक राज्य में संक्रमित होने के बाद कोई भी रिकवर नहीं हो पाया है.

वीडियो: असम में भी बढ़ा कोरोना का खतरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com