देखें VIDEO : चुनाव की बैठक में आपस में भिड़ गए BJP कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे

मंत्री ने अभी तक इस घटना पर कोई बयान जारी नहीं किया है. अभी तक दोनों गुटों में से किसी ने भी पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. 

बेंगलुरु:

मंगलवार को कर्नाटक (Karnataka) में आगामी काउंसिल चुनावों के लिए आयोजित भाजपा की बैठक काफी गरमागरम रही. बहस के दौरान दो गुटों के बीच तीखी बहस मारपीट तक पहुंच गई.  बता दें कि दिसंबर में होने वाले चुनावों के लिए राज्य के आबकारी मंत्री के गोपालैया (  K Gopalaiah)की ओर से हासन जिले के अर्सीकेरे में बैठक की जा रही थी. 

यूपी विधानसभा चुनाव के पहले बीजेपी राज्य में 6 यात्राएं निकालेगी, जानिए 5 बड़ी बातें

इस दौरान बीएस येदियुरप्पा के पूर्व सहयोगी एनआर संतोष भाषण दे रहे थे, तब कार्यकर्ताओं के एक समूह ने आपत्ति जताई. कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ नारेबाजी की और अर्सिकेरे में उनके योगदान को लेकर सवाल किए. हालांकि, मंत्री गोपालैया ने लोगों को शांत करने की कोशिश की, लेकिन विरोध जता रहे कार्यकर्ता मानने को तैयार नहीं थे. जैसे ही मंत्री कार्यक्रम स्थल से बाहर निकल गए. कुछ लोगों के समूह मारपीट पर उतर आए. घटना के संबंध में एक वीडियो में दिख रहा है एक व्यक्ति दूसरे के साथ मारपीट कर रहा है. वहीं कुछ कार्यकर्ता शांत कराने की कोशिश कर रहे हैं. 

UPTET पेपर लीक : बीजेपी MP वरुण गांधी ने अपनी ही सरकार पर साधा निशाना, कहा-छोटी मछलियों पर कार्यवाही से...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस घटना में मोहन नाइक, जिन्होंने संतोष से सवाल किए थे, उनकों चोटें आई हैं. उन्हें इलाज के लिए वहां के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, मंत्री और संतोष ने अभी तक इस घटना पर कोई बयान जारी नहीं किया है. अभी तक दोनों गुटों में से किसी ने भी पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है.