मध्य प्रदेश : नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद भी ज्यादती, आरोपी के साथ बांधकर निकाला गया जुलूस

अलीराजपुर जिले के एक गांव में 16 साल की लड़की के साथ 21 साल के एक युवक ने रविवार को कथित तौर पर दुष्कर्म किया. इसका पता लगने पर पीड़िता के परिजनों ने किशोरी और आरोपी दोनों को रस्सी से बांधकर पीटा.फिर गांव भर में जुलूस निकाला

मध्य प्रदेश : नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद भी ज्यादती, आरोपी के साथ बांधकर निकाला गया जुलूस

Madhya Pradesh की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है

अलीराजपुर :

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जहां पहले एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म (Madhya Pradesh Minor Girl Raped)  हुआ और फिर गांव वालों ने उल्टे उसे ही आरोपी के साथ रस्सी से बांधकर जुलूस में घुमाया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दोनों ही मामलों में FIR दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. नाबालिग से बलात्कार की घटना में कई अन्य आरोपियों की तलाश है.

अलीराजपुर जिले के एक गांव में 16 साल की लड़की के साथ 21 साल के एक युवक ने रविवार को कथित तौर पर दुष्कर्म किया. इसका पता लगने पर पीड़िता के परिजनों ने किशोरी और आरोपी दोनों को रस्सी से बांधकर पीटा.फिर गांव भर में जुलूस निकाला और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. हालांकि पुलिस ने  दुष्कर्म के आरोपी समेत छह लोगों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है.


अलीराजपुर मुख्यालय से करीब 22 किलोमीटर दूर जोबट थाना इलाके के एक गांव में यह घटना घटी.पीड़िता की शिकायत पर दो केस दर्ज किए गए हैं. पहला बलात्कार के आरोपी के खिलाफ दर्ज किया गया है, जबकि दूसरा केस पीड़िता के परिजनों एवं रिश्तेदारों के खिलाफ दर्ज किया गया है.पुलिस ने बताया कि नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने पहली एफआईआर उदयगढ़ थाने के झीरी गांव के 21 वर्षीय एक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म करने के आरोप में लिखवाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दूसरी एफआईआर पीड़िता और आरोपी को रस्सी से बांधकर मारपीट करने व उनका जुलूस निकालने के संबंध में लिखवाई गई है. पहली शिकायत पर पुलिस ने बलात्कार के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी व्यक्ति शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं. दूसरी शिकायत पर पुलिस ने पीड़िता के साथ मारपीट व जुलूस निकालने वाले उसके सगे नाते-रिश्तेदारों के मामला दर्ज किया है. इनमें से पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस पीड़िता को अपने साथ ले गयी है.