ED ने यूनिटेक प्रमोटर संजय और अजय चंद्रा की कस्‍टडी की मांग की, कहा-करना है पूछताछ

संजय चंद्रा और उनके बड़े भाई, अजय चंद्रा, यूनिटेक के पूर्व मालिक हैं. दोनों भाइयों को 2017 में घर बनाने में विफल रहने के लिए गिरफ्तार किया गया था जिसके लिए उन्होंने सैकड़ों करोड़ रुपये एकत्र किए थे.

ED ने यूनिटेक प्रमोटर संजय और अजय चंद्रा की कस्‍टडी की मांग की, कहा-करना है पूछताछ

ईडी ने यूनिटेक प्रमोटर संजय और अजय चंद्रा की हिरासत की मांग की है (प्रतीकात्‍मक फोटो )

नई दिल्‍ली :

प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate)ने यूनिटेक प्रमोटर संजय और अजय चंद्रा की हिरासत मांगी है. ईडी ने सुप्रीम कोर्ट से कहा वो पूर्व संजय और अजय चंद्रा से हिरासत में पूछताछ करना चाहता है  क्‍योंकि उनके खिलाफ सबूत मिले हैं. सबूतों के साथ चंद्र बंधुओं का सामना करने की जरूरत है.चंद्र बंधुओं को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश करने के लिए अर्जी लगाई गई है, इसमें कहा गया है कि दोनों को मुंबई जेल से पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किए जाने की जरूरत है.सुप्रीम कोर्ट 23 नवंबर को मामले की सुनवाई करेगा.

यूनिटेक के प्रमोटर्स से मिलीभगत पर तिहाड़ अफसरों पर गाज, SC ने दिया सस्‍पेंड करने का आदेश

गौरतलब है कि  संजय चंद्रा और उनके बड़े भाई, अजय चंद्रा, यूनिटेक के पूर्व मालिक हैं. दोनों भाइयों को 2017 में घर बनाने में विफल रहने के लिए गिरफ्तार किया गया था जिसके लिए उन्होंने सैकड़ों करोड़ रुपये एकत्र किए थे. उन पर मनी लॉन्ड्रिंग और अन्य वित्तीय अपराधों के आरोप भी हैं. तिहाड़ जेल में मिलीभगत कर कारोबार चलाने पर सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें मुंबई जेल ट्रांसफर कर दिया था . 

प्रदूषण को लेकर SC में केंद्र और दिल्ली सरकार को फटकार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com