क्रूज शिप ड्रग्स केस : NCB ने शाहरुख खान के ड्राइवर को किया तलब

Drug Case : एनसीबी ने पिछले सप्ताह समुद्र में एक क्रूज शिप पर छापेमारी करके आठ लोगों को हिरासत में लिया था. इनमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं.

नई दिल्ली:

क्रूज शिप ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को अभिनेता शाहरुख खान के ड्राइवर को तलब किया है. एनसीबी दफ्तर में ड्राइवर का बयान लिया जा रहा है. इस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अभी जेल में बंद हैं. एनसीबी ने पिछले सप्ताह समुद्र में एक क्रूज शिप पर छापेमारी करके आठ लोगों को हिरासत में लिया था. इनमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं. इन सभी पर ड्रग्स का इस्तेमाल करने, उसे अपने पास रखने और खरीदने के आरोप हैं. शुक्रवार को कोर्ट में आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई थी, लेकिन कोर्ट ने चार घंटे की सुनवाई के बाद आर्यन खान और दो अन्य आरोपियों को जमानत देने से मना कर दिया. 

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने इसी सिलसिले में शनिवार को फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के आवास और कार्यालय में छापे मारे. पीटीआई ने एक अधिकारी ने हवाले से लिखा है, ' एनसीबी की मुंबई मंडल इकाई ने आज सुबह यहां बांद्रा में खत्री के आवास और कार्यालय पर छापेमारी शुरू की.' अधिकारी ने बताया कि मादक पदार्थ जब्ती मामले में पहले गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ के दौरान खत्री का नाम सामने आया. उन्होंने साथ ही बताया कि एनसीबी महानगर में मादक पदार्थों के विक्रेता और आपूर्तिकर्ताओं पर कार्रवाई कर रही है.


बता दें, एक गुप्त सूचना के आधार पर कि एक क्रूज (जहाज) पर पार्टी होने वाली है, एनसीबी की टीम ने गोवा जा रहे कोर्डेलिया क्रूज पर पिछले शनिवार छापा मारा था और क्रूज से मादक पदार्थ जब्त होने का दावा किया था. मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में क्यों नहीं मिली आर्यन, अरबाज और मुनमुन को जमानत?