दिल्ली में भी 26 से कार-बाइक में बैठे-बैठे वैक्सीनेशन की सुविधा, सीएम अरविंद केजरीवाल करेंगे आगाज

यूपी, महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन की मुहिम सफल देखी गई है. कोरोना काल में इस सुरक्षित और सुविधापूर्ण तरीके का लोग लाभ उठाते दिख रहे हैं.

दिल्ली में भी 26 से कार-बाइक में बैठे-बैठे वैक्सीनेशन की सुविधा, सीएम अरविंद केजरीवाल करेंगे आगाज

Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal करेंगे Vegas mall में अभियान की शुरुआत

नई दिल्ली:

Delhi Drive Through Vaccination :दिल्ली में भी कल से कार-बाइक में बैठे-बैठे वैक्सीनेशन की सुविधा शुरू होगी, जिसे ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन कंपेन के तौर पर भी जाना जाता है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस अभियान का आगाज करेंगे. दिल्ली में यह ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन द्वारका के वेगास मॉल से शुरू होगा. इस मौके पर सीएम केजरीवाल भी उपस्थित होंगे. द्वारका के Vegas Mall में ड्राइव-थ्रू वैक्सीनेशन सेंटर खोलने के साथ सारे इंतजाम पूरे कर लिए गए हैं. दिल्ली सरकार के साथ मिलकर आकाश हेल्थकेयर सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ये drive through वैक्सीनेशन सेंटर शुरू कर रहा है.


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 26 मई को सुबह 11:30 बजे दिल्ली के पहले ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन सेंटर का उद्घाटन करेंगे. गौरतलब है कि यूपी, महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन की मुहिम सफल देखी गई है. कोरोना काल में इस सुरक्षित और सुविधापूर्ण तरीके का लोग लाभ उठाते दिख रहे हैं. मुंबई, नोएडा समेत कई शहरों में लोग इसका फायदा उठाते दिख रहे हैं. कार ही नहीं बाइक और साइकिल सवार भी इसका फायदा उठाते दिखे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वेगास मॉल ईस्ट दिल्ली द्वारका के सेक्टर 14 में है. दिल्ली में सोमवार को कोरोना के 1550 केस मिले हैं और 207 लोगों की मौत हुई. दिल्ली के सीएम ने कहा है कि राजधानी कोरोना की तीसरी लहर के लिए सरकार तैयारी कर रही है. ये 27 मार्च (1558) के बाद दिल्ली में कोरोना के सबसे कम मामले हैं. लगातार दूसरे दिन दो हजार से कम कोरोना के मामले दर्ज किए गए हैं.