सिपाही पर पिस्टल तान हत्या की कोशिश,मारपीट व लूटपाट करने वाला खूंखार अपराधी गिरफ्तार

उत्तरी बाहरी जिला के स्पेशल स्टाफ ने उस खूंखार अपराधी को पकड़ लिया है जिसने जहांगीर पुरी थाना के बीट कांस्टेबल के साथ मारपीट कर उससे लूटपाट की और पिस्टल तान दी थी.

सिपाही पर पिस्टल तान हत्या की कोशिश,मारपीट व लूटपाट करने वाला खूंखार अपराधी गिरफ्तार

​कांस्टेबल अमरदीप पर ​बंदूक तानने वाला खूंखार अपराधी ​गिरफ्तार किया गया. (प्र​तीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तरी बाहरी जिला के स्पेशल स्टाफ ने उस खूंखार अपराधी को पकड़ लिया है जिसने जहांगीर पुरी थाना के बीट कांस्टेबल के साथ मारपीट कर उससे लूटपाट की और पिस्टल तान दी थी. उसके बाद एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर गालियां भी चलाई थीं.  25 नवंबर को सिपाही अमरदीप इलाका में अपनी ड्यूटी कर रहा था जहां, दो शक्स रास्ते में गाली गलोच करते जा रहे थे. सिपाही अमरदीप ने उनको रोका और अपना परिचय देते हुए गाली न देने को कहा. इतने में ही उनमें से एक शक्स ने अपने पास से एक पिस्टल निकली और उसकी छाती पर तान कर ट्रिगर दबा दिया, लेकिन गोली नहीं चल पाई. फिर उन दोनों व्यक्तियों (जिनमे एक का नाम प्रमोद मुल्ला था) ने सिपाही अमरदीप के साथ लात घुसो से मारपीट की ओर उसका पर्स भी लूट लिया और उसे जख्मी हालत में वही छोड़ गए.

देश का सबसे प्रदूषित शहर दिल्‍ली, हवा हुई और खराब, वायु गुणवत्ता पहुंची गंभीर श्रेणी में

कुछ ही देर बाद उन्होंने एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस के बाहर गोलियां दागी और फिर वहां से भाग गए. अमरदीप की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया. आज बाहरी उत्तरी जिले के स्पेशल स्टाफ ने तकनीकी मदद और गुप्त सूचना के आधार पर प्रमोद मुल्ला को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. जहां थाना नरेला इंडस्ट्रियल एरिया क्षेत्र के इलाके में  प्रमोद के आने की सूचना मिली.

भारत आने वाले यात्रियों को बतानी होगी 14 दिन की ट्रैवल हिस्ट्री

जब प्रमोद मुल्ला को रोकने के लिए पुलिस ने इशारा किया तो उसने बेधड़क पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया. पुलिस ने अपने बचाव में भी फायर किया और प्रमोद के पैर में गोली लगी और उसे बमुश्किल काबू किया गया. प्रमोद मुल्ला स्वरूप नगर का रहने वाला है और पहले भी कई लूट,हत्या की कोशिश और अन्य संगीन मामलों में संलिप्त रहा है. 

संसद के शीतकालीन सत्र का पहला दिन, आज पेश होगा कृषि कानून वापसी बिल- 10 बड़ी बातें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुठभेड़ के दौरान प्रमोद से एक पिस्टल,4 राउंड ( 2 फायर किए हुए, 1 पिस्टल में फंसा हुआ और 1 जिंदा ​कारतूस) और एक चोरीशुदा बाईक बरामद हुई. इस मुठभेड़ में एक सिपाही को भी चोटे आई है.मामले की जांच अभी जारी है.