तमिलनाडु में DMK बड़ी जीत हासिल करेगी, Poll Of Exit Polls का अनुमान

कद्दावर नेता जे. जयललिता और एम करुणानिधि के निधन के बाद राज्‍य में यह पहला विधानसभा चुनाव है. तमिलनाडु के इन दोनों करिश्‍माई बड़े नेताओं के निधन से राज्‍य की सियासत में काफी बदलाव आया है.

तमिलनाडु में DMK बड़ी जीत हासिल करेगी, Poll Of Exit Polls का अनुमान

Tamil Nadu Assembly Election 2021: अनुमानों के अनुसार, स्‍टालिन की पार्टी DMK बड़ी जीत हासिल कर सकती है

नई दिल्ली:

Poll of exit polls के अनुसार, तमिलनाडु में डीएमके के शान के साथ सत्‍ता में आने का अनुमान है. Exit polls के अनुसार एमके स्‍टालिन की DMK और सहयोगी 234 में से कम से कम 171 सीट सकते हैं जबकि मौजूदा समय में राज्‍य में सत्‍तारूढ़ AIADMK और उसके सहयोगी 59 सीटों तक ही सिमट सकते हैं. टीटीवी दिनाकरण की AMMK को दो सीटें मिल सकती हैं. राज्‍य विधानसभा की 234 सीटों के लिए मतदान हुआ है. कद्दावर नेता जे. जयललिता और एम करुणानिधि के निधन के बाद राज्‍य में यह पहला विधानसभा चुनाव है. तमिलनाडु के इन दोनों करिश्‍माई बड़े नेताओं के निधन से राज्‍य की सियासत में काफी बदलाव आया है. 

पश्चिम बंगाल में बनी रहेंगी ममता बनर्जी, तमिलनाडु में DMK की 'आंधी' : Exit Polls


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक्‍टर कमल हासन और उनकी पार्टी MNM के लिए यह चुनाव भूलने वाला अनुभव साबित होता नजर आ रहा है. कमल हासन की पार्टी की सीट जीतती नजर नहीं आ रही है. हालांकि NDTV से बात करते हुए हासन इस बार ज्‍यादा विश्‍वास से भरे नजर आ रहे थे. उन्‍होंने कहा था, 'लोकसभा चुनाव के समय हम नई पार्टी थे लेकिन अब हम अनुभव हासिल कर चुके हैं.'