डीएमके सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री ए राजा की पत्नी का देहांत, कैंसर से जूझ रही थीं परमेश्वरी

डीएमके सांसद ए राजा की पत्नी परमेश्वरी का 29 मई  की शाम 7.05 बजे निधन हो गया. डीएमके अध्यक्ष और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने निधन पर शोक व्यक्त किया. स्टालिन ने कहा कि वह संकट के दौरान राजा के साथ खड़ी रहीं.

डीएमके सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री ए राजा की पत्नी का देहांत, कैंसर से जूझ रही थीं परमेश्वरी

DMK MP A Raja की पत्नी परमेश्वरी का निधन हो गया (प्रतीकात्मक)

चेन्नई:

डीएमके के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री ए. राजा की पत्नी परमेश्वरी (DMK MP and former Union Minister A Raja's wife died) का एक निजी अस्पताल में शनिवार को निधन हो गया. वह वह लगभग 6 महीने से कैंसर से जूझ रही थीं. डॉक्टर रेला मेडिकल सेंटर एंड संस्थान ने यह जानकारी दी है.अस्पताल ने कहा, बेहद अफसोस के साथ सभी को सूचित करना पड़ रहा है कि डीएमके सांसद ए राजा की पत्नी परमेश्वरी का 29 मई  की शाम 7.05 बजे निधन हो गया. राजा मनमोहन सरकार में दूरसंचार मंत्री रहे थे और उस दौरान 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले में उनका नाम सामने आया था

डीएमके अध्यक्ष और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने निधन पर शोक व्यक्त किया है. स्टालिन ने कहा कि वह संकटों के दौरान राजा के साथ खड़ी रहीं.वहीं कांग्रेस के वयोवृद्ध नेता और गुजरात के पूर्व वित्त और शिक्षा मंत्री अरविंद सांघवी का भी शनिवार को निधन हो गया. वह 82 वर्ष के थे और लंबे समय से बीमार थे. उन्होंने अहमदाबाद में स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली.कांग्रेस ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुजरात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ा ने कहा कि एक मंत्री के रूप में लिए गए फैसलों के लिए सांघवी को हमेशा याद किया जाएगा. पार्टी ने कहा कि सांघवी एक समर्पित कार्यकर्ता थे, जो हमेशा जन कल्याण और गुजरात की प्रगति एवं उन्नति के लिए समर्पित रहे। उनके निधन से कांग्रेस ने एक बड़ा नेता खो दिया है.