दिल्ली: पत्नी को अधमरा कर 9 महीने की बेटी के साथ छोड़ गया, पति गिरफ्तार

शिवानी ने अपने बयान में बताया कि उसकी ये हालात उसके पति और जेठ ने मिलकर की है,उसे मरा हुआ समझकर उसे वो अलीपुर इलाके में गंदे नाले के पास फेंक गए.

दिल्ली: पत्नी को अधमरा कर 9 महीने की बेटी के साथ छोड़ गया, पति गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में पुलिस को जानकारी मिली कि गंदे नाले के पास एक महिला घायल अवस्था में पड़ी है, पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो महिला बुरी तरह घायल और खून से लथपथ थी, महिला के पास उसकी 9 महीने की बेटी भी बैठी हुई थी, महिला की पहचान 20 साल की शिवानी के तौर पर हुई जो पानीपत की रहने वाली है. पुलिस ने महिला को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया.

दिल्ली में कोरोना के नए मामले ढाई सौ से भी नीचे आए, 0.36 फीसदी हुई संक्रमण दर

शिवानी ने अपने बयान में बताया कि उसकी ये हालात उसके पति और जेठ ने मिलकर की है,उसे मरा हुआ समझकर उसे वो अलीपुर इलाके में गंदे नाले के पास फेंक गए, साथ में उसकी 9 महीने की बेटी को भी वहीं छोड़ गए. महिला के मुताबिक जेठ अशोक की पत्नी कुछ दिन पहले गायब हो गई थी.इसलिए पति दीपक के साथ वो दिल्ली में जेठ के घर आ गई थी, लेकिन जब उसने 5 जून को घर वापस जाने के लिए कहा तो उसका जेठ और पति दोनों मना करने लगे.


अनलॉक होते ही दिल्ली की सड़कों पर भारी ट्रैफिक, मेट्रो के एंट्री गेट बंद किए गए, अप्रवासी लौट रहे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जब उसने घर जाने की ज़िद की तो अगले दिन दोनों उसे छोड़ने के बहाने लाये और उसके सिर पर किसी भारी चीज़ से हमला कर दिया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति दीपक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अशोक की तलाश जारी है