कुछ ही घंटों की बारिश से पानी-पानी हुई दिल्ली, कई जगहों पर जलभराव की स्थिति, देखें VIDEO

दिल्ली (Delhi) में कुछ ही घंटों की बारिश (Rain) के बाद कई इलाकों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई. रिहाइशी इलाकों में पानी भरने से लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी.

कुछ ही घंटों की बारिश से पानी-पानी हुई दिल्ली, कई जगहों पर जलभराव की स्थिति, देखें VIDEO

बारिश के चलते दिल्ली एनसीआर में कई जगहों पर जलभराव हुआ है

नई दिल्ली:

कुछ ही घंटों की अच्छी बारिश (Rain) के बाद दिल्ली (Delhi) के कई इलाके पानी पानी हो गए. कई स्थानों पर जलभराव (Waterlogging) की स्थिति पैदा हो गई. घरों में पानी घुस गया और बारिश के चलते लोगों का घर से निकलना तक दूभर हो गया. सड़कों पर पानी के आ जाने से वाहनों को रेंग-रेंगकर गुजरना पड़ा. सबसे ज्यादा दिक्कत रोजमर्रा के कामकाज के लिए घर से बाहर निकलने वालों को हुई. लोग जब सुबह सोकर उठे तो कई जगहों पर घुटनों तक पानी भरा था. ऐसे कई वीडियो सामने आए हैं, जो बताते हैं कि दिल्ली में कुछ ही घंटों की बारिश ने जल निकासी व्यवस्था पर फिर सवाल खड़े कर दिए हैं.

बारिश के चलते दिल्ली एनसीआर में कई जगहों पर जलभराव हुआ है, यूथ कांग्रेस का दफ्तर तालाब में तब्दील हो गया. लुटियन जोन में भी जगह-जगह पानी भर गया.

"PM ने चलाया ब्रह्मास्त्र, रेड के लिए CBI-ईडी को सौंपी 15 लोगों की लिस्ट", मनीष सिसोदिया का गंभीर आरोप

दिल्ली के आईटीओ स्थित आईपी स्टेट थाने में बारिश के चलते थाने के परिसर में जलभराव हो गया. पुलिसकर्मियों के सोने के कमरों में पानी घुसने से उन्हें अपना सामान उठाकर बेड पर रखना पड़ा. हालांकि बाद में जल निकासी की गई तो पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली.

दक्षिणी दिल्ली के प्रेम नगर के रिहाइशी इलाकों में भी यह बारिश लोगों के लिए मुसीबत बन गई. यहां की सड़कों पर घुटनों तक पानी भरा नजर आया. आलम ये था कि गाड़ियां भी पानी के चलते रेंगती रहीं और रोजमर्रा के कामकाज के लिए बाहर जाने वालों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी. उन्हें पानी में से होकर दूसरी जगहों तक जाना पड़ा.

उधर, गाजियाबाद की भारत सिटी सोसायटी की बाउंड्री टूटने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. इसके चलते सोयायटी पानी-पानी हो गई.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com