दिल्लीः बाजार, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, मॉल रात 8 बजे के बाद भी खुल सकेंगे, समय सीमा खत्म

Delhi Unlock: दिल्ली के बाजारों, शॉपिंग कंपलेक्स, मॉल और सभी तरह की दुकानों को बंद रने की समय सीमा हटा दी गई है. दिल्ली सरकार के नए दिशा निर्देश सोमवार से लागू होंगे.

दिल्लीः बाजार, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, मॉल रात 8 बजे के बाद भी खुल सकेंगे, समय सीमा खत्म

Delhi News: दिल्ली में दुकानों को बंद करने की समय सीमा समाप्त. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली (DELHI) की अरविंद केजरीवाल सरकार (Delhi Govt) ने दिल्लीवासियों को आज शनिवार को बड़ी राहत दी है. कोरोना महामारी (Covid-19) के प्रसार को रोकने के लिए दिल्ली में अब तक बाजारों, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, मॉल और सभी तरह की दुकानों को बंद करने के लिए रात 8 बजे तक की समय सीमा थी.

आज शनिवार को सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने समय सीमा को हटाने का ऐलान किया है. इसके साथ ही दिल्ली में अब बाजार, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स और सभी तरह की दुकानें रात 8 बजे के बाद भी खुली रहेंगी.

दिसंबर तक ZyCov-D  की 3-4 करोड़ खुराकें हो जाएंगी तैयार, MD ने बताया अस्पतालों में कब आएगी वैक्सीन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की है कि ''अभी तक करोना के चलते दिल्ली के बाज़ारों को शाम 8 बजे तक खुलने की इजाज़त थी. कम होते मामलों की वजह से सोमवार से समय सीमा हटाई जा रही है. अब बाज़ार अपने सामान्य समयानुसर खुल सकेंगे.''


"PM ने चलाया ब्रह्मास्त्र, रेड के लिए CBI-ईडी को सौंपी 15 लोगों की लिस्ट", मनीष सिसोदिया का गंभीर आरोप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि आने वाले दिनों में कई त्योहार आने वाले हैं, जिसे देखते हुए दिल्ली  के अलग-अलग बाजारों से शाम को दुकानें खोलने का समय बढ़ाने की मांग कई दिनों से उठ रही थी. त्योहारी सीजन में व्यापारियों को कारोबार को रफ्तार पकड़ाने की पूरी उम्मीद है. लेकिन रात 8 बजे तक दुकानें खोलने की इजाजत नाकाफी साबित हो रही थी. इसी को लेकर दिल्ली में व्यापारियों के शीर्ष संगठन चैम्बर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री (chamber of trade and industry) ने दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) को पत्र लिखकर व्यापारियों की समस्याओं को साझा किया था.