दिल्ली : सैमसंग के कंटेनर से लूटा गया 26 करोड़ का माल बरामद, चार गिरफ्तार

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में कल हैरतअंगेज़ अंदाज़ में सैमसंग कंपनी का 26 करोड़ का माल लूटने वाले चार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। साथ ही 26 करोड़ का लूट का माल भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

ये चार लुटेरे पश्चिमी यूपी के हाथरस से गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने ड्राइवर, क्लीनर से मारपीट कर ट्रक को लूट लिया। आरोपी ट्रांसपोर्ट कंपनी का ही पूर्व कर्मचारी है।

गौरतलब है कि इन बदमाशों ने मंगलवार की रात 11:30 बजे इंदिरा गांधी अन्तरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से चले एक कंटेनर का पीछा किया। सैमसंग कंपनी के गैजेट्स और दूसरे कीमती सामान से भरे कंटेनर को पहले बदमाशों ने कालकाजी इलाके में ओवरटेक करने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए।

कंटेनर चला रहे धनश्याम ने पुलिस को बताया जब वह अपोलो अस्पताल से निकलकर नोएडा की तरफ बढ़ा एक सफेद सैंट्रो कार में सवार बदमाशों ने रात 12:40 बजे कंटेनर को दोबारा रोकने की कोशिश की। इस बार बदमाश अपनी कोशिश में कामयाब हो गए, क्योंकि वारदात वाली जगह थोड़ी सुनसान थी। बदमाश कंटेनर में लदे 26 करोड़ के मोबाइल पार्टस और गैजेटस लेकर फरार हो गए।

ए टू जेड ट्रांसपोर्टस के कंटेनर के ड्राइवर धनश्याम का कहना है कि इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते दो बदमाशों ने चाकू निकाला और चंद सेकेंड में उसे और क्लीनर को कंटेनर से नीचे फेंककर फरार हो गए। कालिंदी कुंज नोएडा बॉर्डर पर हमेशा पिकेट रहती है, इसके बावजूद कंटेनर नोएडा में दाखिल हो गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंटेनर के ड्राइवर ने अपनी ही कंपनी के पीछे आ रहे दूसरे कंटेनर को रोककर उसके ड्राइवर के फोन से 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने इस मामले उत्तर प्रदेश में कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी भी की थी।