दिल्ली में पहली बार दिखा बारिश का इतना कहर, Video में देखें कैसे बह गए मकान

Delhi Rains: दिल्ली में रविवार तड़के सुबह से बारिश हो रही है. इस दौरान आईटीओ, मंटो ब्रिज आदि कई जगहों पर जलभराव भी हो गया. वहीं मौसम विभाग द्वारा भी दिल्ली में अगले तीन दिनों तक तेज बारिश होने की चेतावनी जारी की गई है. 

दिल्ली में पहली बार दिखा बारिश का इतना कहर, Video में देखें कैसे बह गए मकान

दिल्ली में तेज बारिश के कारण गिरा घर.

नई दिल्ली:

Delhi Rains: दिल्ली एनसीआर (Delhi-NCR) के कई इलाकों में रविवार सुबह से ही बारिश हो रही है. ऐसे में दिल्ली और एनसीआर के कई क्षेत्रों में जलभराव भी हो गया है. इस बारिश के कारण आईटीओ (ITO) के नजदीक स्थित अन्ना नगर (Anna Nagar) में एक घर ढह गया. यह मकान तेज बारिश (Heavy Rainfall in Delhi) के कारण ढेह गया और फिर पानी के साथ बह गया.

दरअसल, एनडीटीवी के रिपोर्ट मुकेश सिंह सेंगर द्वारा एक ट्वीट के साथ इस घटना का वीडियो शेयर किया गया है. ट्वीट में कहा गया है कि आईटीओ के नजदीक स्थित अन्ना नगर में आज तेज बारिश के कारण एक घर बह गया. हालांकि, घटना के वक्त घर में कोई भी मौजूद नहीं था और इस वजह से किसी तरह की जानमान की हानि नहीं हुई है. 


बता दें, दिल्ली में रविवार तड़के सुबह से बारिश हो रही है. इस दौरान आईटीओ, मंटो ब्रिज आदि कई जगहों पर जलभराव भी हो गया. वहीं मौसम विभाग द्वारा भी दिल्ली में अगले तीन दिनों तक तेज बारिश होने की चेतावनी जारी की गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि देशभर के कई राज्यों में मानसून में हो रही बारिशों के कारण बाढ़ आ गई है. बिहार और असम में बारिश के कारण बाढ़ आ गई है. इस वजह से जिला प्रशासन की मदद से लोगों को जलमग्न इलाकों से निकाला जा रहा है. हालांकि, असम में बाढ़ के कारण हालात काफी खराब हैं. असम में बाढ़ की वजह से 100 लोगों की मौत हो चुकी है.