दिल्ली: मैनेजर ने की 590 एलईडी टीवी की चोरी, CCTV फुटेज और फोन लोकेशन से पकड़ाया

पूछताछ करने पर आरोपी दिनेश ने खुलासा किया कि वह राजस्थान के नागौर में एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान अपने नाम से चला रहा था. लेकिन कुछ समय से माल सप्लाई नहीं होने के कारण उसका कारोबार धीमा चल रहा था. इसलिए उसने एलईडी चोरी करने की योजना बनाई थी.

दिल्ली: मैनेजर ने की 590 एलईडी टीवी की चोरी, CCTV फुटेज और फोन लोकेशन से पकड़ाया

एलईडी टीवी चोरी के मामले में पुलिस ने मैनेजर को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली :

590 एलईडी टीवी चोरी के मामले में दिल्ली पुलिस ने गोदाम के मैनेजर को गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई दक्षिण पूर्व जिले के थाना अमर कॉलोनी की टीम ने की है. आरोपी का नाम दिनेश चित्तलंगिया है. पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के साथ ही उसके कब्जे से 590 चोरी की एलईडी को बरामद कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक 1 फरवरी को कमल तोशनीवाल ने थाना अमर कालोनी में अपनी कंपनी के ईस्ट ऑफ कैलाश में बने गोदाम में एलजी और सैमसंग कंपनी की 590 एलईडी टीवी की चोरी के संबंध में शिकायत दी थी. इस कंपनी के बिलिंग सिस्टम की तकनीकी निगरानी में श्री बालाजी स्थित मेसर्स एसएस इलेट्रॉनिक्स के नाम से दो ई-वे बिल जारी किए गए. ई-वे बिल की गहन जांच करने पर पता चला कि मेसर्स सुरेश तोशनीवाल कंपनी के मैनेजर दिनेश चित्तलंगिया ने इन दोनों बिलों को जारी किया था और 590 एलईडी टीवी को दो ट्रकों में किसी अज्ञात जगह पर पहुंचाया था.

दिल्ली : अलग-अलग स्कीम में निवेश के नाम पर 200 से ज्यादा को ठगने वाला अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे

पुलिस ने केस दर्ज कर  आसपास लगे कैमरों के सीसीटीवी फुटेज की जांच की. सीसीटीवी फुटेज में टीम ने दो ट्रकों को एलईडी टीवी से लदे हुए देखा. टेक्निकल सर्विलांस की मदद से राजस्थान में मैनेजर दिनेश के मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रेस की गई. इसके तुरंत बाद  अपराधी को पकड़ने के लिए टीम को राजस्थान भेजा गया. अपराधी की गिरफ्तारी राजस्थान के नागौर से की गई थी. उसकी गिरफ्तारी के साथ ही उसके कहने पर वसंत कुंज एन्क्लेव में किराए के स्थान से 590 चोरी की एलईडी बरामद की गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूछताछ करने पर आरोपी दिनेश ने खुलासा किया कि वह राजस्थान के नागौर में एसएस इलेक्ट्रॉनिक्स नाम से एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान अपने नाम से चला रहा था. लेकिन कुछ समय से माल सप्लाई नहीं होने के कारण उसका कारोबार धीमा चल रहा था. इसलिए उसने संत नगर स्थित अपने मालिक के गोदाम से एलईडी चोरी करने की योजना बनाई थी.