दिल्ली : पड़ोसी महिला पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला, घटना सीसीटीवी में कैद

महिला को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. उसके परिवार ने आरोप लगाया है कि उसके पड़ोसी ने उस पर हमला किया था, जिसके खिलाफ उसने पूर्व में शिकायत दर्ज कराई थी.

दिल्ली : पड़ोसी महिला पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला, घटना सीसीटीवी में कैद

रोहिणी इलाके में महिला को उसके आवास के बाहर चाकू मारकर घायल कर दिया गया.

नई दिल्ली:

दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक 28 वर्षीय महिला को उसके आवास के बाहर कई बार चाकू मारकर घायल कर दिया गया. पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह भयावह घटना कैद हो गई. महिला को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. उसके परिवार ने आरोप लगाया है कि उसके पड़ोसी ने उस पर हमला किया था, जिसके खिलाफ उसने पूर्व में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान नरेश उर्फ राजू के रूप में हुई है और उसे हिरासत में ले लिया गया है. उन्होंने बताया कि शाहबाद डेयरी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है.

पिता के लिए केक लेने निकला था युवक, 4 लोगों ने चाकुओं से गोदकर कर दी हत्या, CCTV में कैद वारदात

पुलिस ने हालांकि कहा है कि हमले के पीछे के मकसद की अभी पुष्टि नहीं हुई है. परिवार के आरोप के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वे इसकी पुष्टि कर रहे हैं. पुलिस के मुताबिक, घटना गुरुवार रात करीब साढ़े आठ बजे उत्तर-पश्चिम दिल्ली के रोहिणी इलाके के सेक्टर-11 में हुई. घटना के सीसीटीवी फुटेज में हमलावर को दो खड़ी कारों के बीच महिला को घेरते हुए और उसे कई बार चाकू मारते हुए दिख रहे हैं. जैसे ही हमलावर महिला पर लपका, वहां से गुजर रहा एक आदमी एक पल के लिए रुका और फिर दूर चला गया.

विदेशी ड्रग्स तस्कर ने दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल राकेश को चाकू मारा, साथी दबोचा गया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह घटना दिल्ली के अंबेडकर नगर इलाके में चार लोगों द्वारा 19 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या करने के कुछ दिनों बाद की है. वह घटना भी एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. वह व्यक्ति मंगलवार को अपने पिता के लिए जन्मदिन का केक खरीदने के लिए पेस्ट्री की दुकान पर जा रहा था, जब हमला हुआ. पुलिस ने कहा कि पीड़ित कुणाल पर एक महिला से लड़ाई के बाद हमला किया गया था.