यह ख़बर 26 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अब सामान्य रूप से चलेगी दिल्ली की मेट्रो रेल सेवा

खास बातें

  • अरविन्द केजरीवाल और उनके समर्थकों को रविवार की सुबह हिरासत में ले लिए जाने के बाद अब मध्य दिल्ली में छह मेट्रो स्टेशनों को दिनभर खुला रखने का फैसला किया गया है।
नई दिल्ली:

अरविन्द केजरीवाल और उनके समर्थकों को रविवार की सुबह हिरासत में ले लिए जाने के बाद अब मध्य दिल्ली में छह मेट्रो स्टेशनों को दिनभर खुला रखने का फैसला किया गया है।

कोयला ब्लॉक आवंटन के मुद्दे पर कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी के आवासों के घेराव की घोषणा के चलते सुरक्षा कारणों से इन छह मेट्रो स्टेशनों को आज सुबह आठ बजे से शाम छह बजे तक बंद रखने का निर्णय किया गया था। दिल्ली मेट्रो रेल निगम के प्रवक्ता ने बताया कि दिल्ली पुलिस के नए परामर्श के बाद मेट्रो स्टेशन दिनभर खुले रहेंगे।

मध्य दिल्ली के जिन छह व्यस्त मेट्रो स्टेशनों को आज 10 घंटे के लिए बंद रखने की घोषणा की गई थी, उनमें केंद्रीय सचिवालय, उद्योग भवन, पटेल चौक, रेस कोर्स, जोर बाग और खान मार्केट शामिल हैं। दिल्ली मेट्रो ने दिल्ली पुलिस के निर्देश के बाद इन स्टेशनों को बंद रखने की घोषणा की थी जिनमें से पांच गुड़गांव लाइन पर पड़ते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केजरीवाल और पांच अन्य को हिरासत में लिए जाने के बाद पुलिस द्वारा फिर से जारी किए गए परामर्श के बाद अब ये मेट्रो स्टेशन दिनभर खुले रहेंगे।