दिल्ली : कड़कड़डूमा कोर्ट की छठी मंजिल से छेड़छाड़ के आरोपी ने लगाई छलांग, मौके पर मौत

कोर्ट की छठी मंजिल पर कोर्ट रूम के बाहर दीपक अपने वकील से बात कर रहा था, इसी दौरान उसने तेजी से खिड़की से छलांग लगा दी.

दिल्ली : कड़कड़डूमा कोर्ट की छठी मंजिल से छेड़छाड़ के आरोपी ने लगाई छलांग, मौके पर मौत

आरोपी ने कड़कड़डूमा कोर्ट की छठी मंजिल से लगाई छलांग ( प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

नाबालिग से छेड़छाड़ समेत कई संगीन मामलों के एक आरोपी ने कड़कड़डूमा कोर्ट ( karkardooma court) की छठी मंजिल से छलांग दी. इस घटना में आरोपी की मौके पर ही मौत हो गई. घटना गुरुवार की है. बता दें कि पुलिस ने 23 साल के आरोपी दीपक को बुधवार को न्यू उस्मानपुर इलाके से गिरफ्तार किया था. उसे कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था. उस पर लड़की का वीडियो बनाने और उसे वायरल कर ब्लैकमेल करने का भी आरोप था.  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तारी के बाद दीपक तनाव में था. इसलिए उसने ये कदम उठाया. गुरुवार को दीपक को कोर्ट में पेश करने के लिए न्यू उस्मानपुर थाने की पुलिस टीम कड़कड़डूमा कोर्ट लाई.  कोर्ट की छठी मंजिल पर कोर्ट रूम के बाहर दीपक अपने वकील से बात कर रहा था, इसी दौरान उसने तेजी से खिड़की से छलांग लगा दी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. दीपक सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम करता था. मंगलवार को ही एक लड़की ने छेड़खानी,आईटी एक्ट ,पोक्सो का केस दर्ज करवाया था. 

हेल्‍पलाइन :

1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com

2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)