दिल्ली के राज पार्क में पत्नी की हत्या कर पति फांसी के फंदे से झूला, तीन बच्चे हुए अकेले

रविवार को तीनों बच्चे एक कमरे में और दंपति दूसरे कमरे में सोए हुए थे. इसी दौरान दोनों का विवाद हुआ और हेमंत ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. फिर खुद ही पंखे के सहारे फांसी के फंदे से झूल गया.

दिल्ली के राज पार्क में पत्नी की हत्या कर पति फांसी के फंदे से झूला, तीन बच्चे हुए अकेले

शख्स ने पत्नी की हत्या कर फांसी लगाकर खुदकुशी की

नई दिल्ली:

दिल्ली (Murder in Delhi) के राज पार्क इलाके में पत्नी की हत्या कर युवक ने खुदकुशी (Sucide in Delhi) कर ली. घटना रविवार देर रात की है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. जानकारी के अनुसार- 39 वर्षीय लक्ष्मी अपने परिवार सहित रतन विहार इलाके में रहती थीं. परिवार में 36 वर्षीय पति हेमंत और तीन बच्चे थे.मकान मालिक के अनुसार- यह परिवार दो माह पहले ही किराए पर रहने के लिए आया था. मूलरूप से यह परिवार राजस्थान का रहने वाला है, लेकिन 25 साल से दिल्ली मे रह रहा था. परिवार की बेहतर आर्थिक स्थिति के लिए लक्ष्मी फैक्ट्री में काम करती थी जबकि पति फर्नीचर का काम करता था.


पुलिस अधिकारी ने बताया कि दंपति आए दिन झगड़ा करते रहते थे. महिला का आरोप था कि शराब के नशे में धुत होकर पति मारपीट करता था. रविवार को तीनों बच्चे एक कमरे में और दंपति दूसरे कमरे में सोए हुए थे. इसी दौरान दोनों का विवाद हुआ और हेमंत ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. फिर खुद ही पंखे के सहारे फांसी के फंदे से झूल गया. रात करीब साढ़े 11 बजे बड़ी बेटी महक पानी पीने के लिए उठी. उसने अपने पिता को पंखे से लटका पाया जबकि मां एक तरफ बेसुध पड़ी थी. यह देखकर बच्ची ने मकान मालिक को बताया कि उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस में दी थी शिकायत
लक्ष्मी ने अपने पति के खिलाफ राज पार्क थाने में भी शिकायत दी थी. महिला ने बताया था कि उसका पति शराब के नशे में धुत होकर मारपीट करता था. वह जान से मारने की धमकी भी देता था. मकान मालिक ने इनके झगड़ों से तंग आकर मकान खाली करने तक को कह दिया था. इस पर महिला ने राज पार्क थाने में शिकायत देकर पति को घर निकालने की बात कही  थी.