दिल्ली में बंदर का डर दिखाकर पैसा छीनने वाले गिरोह का पर्दाफाश, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

पुलिस ने वकील की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की. इसके बाद 8 अप्रैल को पुलिस को पता चला कि चिराग दिल्ली फ्लाईओवर के पास कुछ लोग बंदर लेकर घूम रहे हैं.

दिल्ली में बंदर का डर दिखाकर पैसा छीनने वाले गिरोह का पर्दाफाश, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने राजधानी में बंदर का डर दिखाकर पैसा उगाही करने वाले एक गैंग का पर्दाफश किया है. यह गिरोह लोगों को बंदर का डर दिखाता और फिर उनसे पैसे देने के लिए कहता था. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक ऐसे गैंग को पकड़ा है, जो अपने पास बन्दर रखते थे और बंदरों के जरिये लोगों को घेरकर उन्हें डराते थे ,फिर डर दिखाकर उनसे पैसे छीन लेते थे.

दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक, 2 अप्रैल को मालवीय नगर में रहने वाले पेशे से एक वकील ने शिकायत दी कि 3 लोगों का एक गैंग, जो बंदर लेकर चल रहा था, उन्हें बंदरों से घिरवा दिया. फिर बंदरों ने ऐसा मुंह बनाया जैसे वो काट लेंगे. गैंग के लोगों ने कहा कि जो पैसे हों वो दे दो नहीं तो बंदर छोड़ेंगे नहीं. फिर डर की वजह से वकील को बंदर के हाथ में 6000 हज़ार रुपये देने पड़े. 


पुलिस ने वकील की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की. इसके बाद 8 अप्रैल को पुलिस को पता चला कि चिराग दिल्ली फ्लाईओवर के पास कुछ लोग बंदर लेकर घूम रहे हैं. पुलिस ने मौके पर जाकर 2 लोगों बलवान नाथ और सलिन नाथ को पकड़ा जबकि इनका एक साथी अजय फरार हो गया. इनके पास से 2 बंदर भी बरामद किए गए हैं. आरोपियों ने बताया कि वो बंदरों के जरिये लोगों को डराकर पैसे छीनते आये हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com