Delhi: महरौली इलाके से 45 लाख के गहने चोरी करने वाली घरेलू सहायिका ओडिशा से गिरफ्तार

दिल्ली के महरौली पुलिस थाने (Mehrauli Police Station)की टीम ने ओडिशा से एक घरेलू सहायिका (Domestic help) को गिरफ्तार किया है जो महरौली से 45 लाख के गहने और कैश चोरी कर भाग गयी थी. पुलिस (Delhi Police) ने चोरी का पूरा माल बरामद कर लिया है.

Delhi: महरौली इलाके से 45 लाख के गहने चोरी करने वाली घरेलू सहायिका ओडिशा से गिरफ्तार

आरोपी ने बताया कि वो दिसंबर 2020 से शिकायतकर्ता के घर काम कर रही थी

नई दिल्ली:

दिल्ली के महरौली पुलिस थाने (Mehrauli Police Station)की टीम ने ओडिशा से एक घरेलू सहायिका (Domestic help) को गिरफ्तार किया है जो महरौली से 45 लाख के गहने और कैश चोरी कर भाग गयी थी. पुलिस (Delhi Police) ने चोरी का पूरा माल बरामद कर लिया है. दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक 22 जुलाई को महरौली के पर्यावरण कॉम्प्लेक्स में चोरी की घटना के बारे में एक पीसीआर कॉल मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंची जहां शिकायत करने वाली महिला ने कहा कि वह कोलकाता में एक शादी में शामिल होने गई थी और लौटने पर उसने पाया कि उसका घर खुला हुआ था और उसकी घरेलू नौकरानी भी मौजूद नहीं थी. शक होने पर उसने अपनी नौकरानी को फोन किया लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ पाया गया. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि शिकायतकर्ता द्वारा नौकरानी का सत्यापन नहीं करवाया गया था.

जहांगीरपुर में बदमाशों ने घर में घूसकर लूटपाट को दिया अंजाम, 10 लाख कैश और गहने लूटे

हालांकि, पूछताछ के दौरान पता चला कि नौकरानी का पैतृक गांव भुवनेश्वर, ओडिशा में था. पुलिस ने ओडिशा पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसकी निशानदेही पर चोरी किये गए 45 लाख के गहने और कैश बरामद कर लिया गया. पूछताछ के दौरान, आरोपी ने बताया कि वो दिसंबर 2020 से शिकायतकर्ता के घर काम कर रही थी. लालच में आकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

गर्लफ्रेंड के लिए बना नकली दरोगा, खरीदी पुलिस की वर्दी और पिस्टल, फिर ऐसे खुली पोल


चूंकि कोरोना महामारी के कारण भुवनेश्वर पहुंचने के लिए कोई सीधी बस या ट्रेन नहीं थी, इसलिए उसने ओडिशा पहुंचने के लिए अलग-अलग बसें और अन्य परिवहन का सहारा लिया. यात्रा के दौरान वह अपने पति को दुकानदारों, बस चालक या सह-यात्रियों के मोबाइल फोन से फोन करती रही और राउरकेला पहुंचकर उसने अपने पति को फोन करने के लिए एक नया सिम कार्ड लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आए बैंक से 55 लाख रुपये चोरी करने वाले